बिग बॉस 15 को होस्ट करने के लिए सलमान खान ले रहे हैं इतनी मोटी फीस

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 का ग्रैंड प्रीमियर 2 अक्टूबर को होने जा रहा है. इस बार भी सलमान खान ही इस शो के होस्ट के रूप में नजर आएंगे. शो शुरू होने से पहले ही सलमान की फीस को लेकर चर्चा शुरू होने लगी है. हर सीजन के लिए सलमान अपनी फीस बढ़ा देते हैं. हाल ही में ऐसी खबरें मिली है कि सलमान बिग बॉस 15 को होस्ट करने के लिए मोटी फीस वसूलने वाले हैं.

खबरों के मुताबिक, बिग बॉस 15 को होस्ट करने के लिए सलमान खान पूरे 350 करोड़ रुपए लेंगे. हालांकि इन खबरों को लेकर अभी तक ना तो मेकर्स की तरफ से और ना ही सलमान खान की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा की गई है. वैसे सलमान हर साल शो को होस्ट करने के लिए तगड़ी फीस लेते हैं. वह व्यस्त शेड्यूल के बीच भी इस शो को होस्ट करते हैं.

आगामी सीजन पिछले सीजन से भी ज्यादा मजेदार और धमाकेदार होने वाला है. इस बार शो की थीम जंगल पर आधारित है. सलमान इस शो को होस्ट करने के अलावा अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में भी व्यस्त चल रहे हैं. सलमान विदेश में फिल्म का शूट पूरा करने के बाद इस शो के साथ जुड़ जाएंगे.

शो के कई प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं, जिसमें रेखा की आवाज भी सुनाई दी थी. फैंस और फॉलोअर्स टीवी पर शो के प्रसारण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे बिग बॉस 15, बिग बॉस ओटीटी से रिलेट करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *