बेटे आर्यन को बचाने के लिए शाहरुख ने लगा दी वकीलों की लाइन, जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं किंग खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुश्किल में है. उन्हें एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. शाहरुख के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जब एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूस पर छापेमारी की थी तो वहां ड्रग पार्टी चल रही थी.

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान और उनका परिवार बहुत चिंतित है. शाहरुख अपने बेटे को बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने वकीलों की लाइन लगा दी है. शाहरुख अपने बेटे को बचाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. उनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है..

शाहरुख काफी सालों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की संपत्ति लगभग 600 मिलियन डॉलर है. यानी भारतीय मुद्रा के हिसाब से 44 अरब, 48 करोड़ 70 लाख रूपए. जिस घर में शाहरुख रहते हैं उसकी कीमत 200 करोड़ रुपए बताई जाती है.

शाहरुख की विदेशों में भी संपत्ति है. उनके पास कई महंगी और लग्जरी कारें हैं जिसमें बीएमडब्ल्यू X7, ऑडी A8 भी शामिल है. इसके अलावा शाहरुख के पास बेंटले कॉन्टिनेंटल GT है जिसकी कीमत लगभग तीन करोड़ 91 लाख रुपए है. शाहरुख के पास खुद का क्रूज़ नहीं है. शाहरुख की रेड चिली एंटरटेनमेंट नाम की एक कंपनी भी है. वह हर साल 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *