रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन ने बयां किया अपना दर्द, लिखा- खुश रहने के लिए…

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर रोहमन शॉल से ब्रेकअप का एलान कर दिया। अब सुष्मिता सेन ने ब्रेकअप के बाद पहली पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है- शांति खूबसूरत होती है। सुष्मिता ने अपनी जो तस्वीर साझा की है उसमें उनका साइड प्रोफाइल नजर आ रहा। उनकी नजरें झुकी हुई हैं बालों से उनका आधा चेहरा ढका हुआ है। सुष्मिता की इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

बीते रोज सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर रोहमन के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा था “हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की थी, हम दोस्त बने रहेंगे!! रिलेशनशिप खत्म हो गया लेकिन प्यार बना रहेगा!” अभिनेत्री ने 2018 में रोहमन को डेट करना शुरू किया था। दोनों लिव इन में रहते थे लेकिन कुछ समय पहले ही रोहमन ने सुष्मिता का घर छोड़ दिया था, जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं है।

वहीं, सुष्मिता के बाद रोहमन ने भी उनके इस पोस्ट को फिर से शेयर करते हुए अपने अलग होने की पुष्टि कर दी है। खैर दोनों का ब्रेकअप किस वजह से हुआ इसकी जानकारी नहीं है। सोशल मीडिया पर मौजूद तस्वीरों से लेकर वीडियो में रोहमन और सुष्मिता के बीच का जो प्यार और बॉन्ड नजर आता था, उन्हें देख यह कोई नहीं कह सकता कि इनकी उम्र के बीच 15 साल का फर्क है।

रोहमान और सुष्मिता की उम्र में 15 साल का अंतर है। सुष्मिता जहां 46 साल की हैं, तो वहीं रोहमन 31 साल के हैं। एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने बताया था कि उनके और रोहमन के रिश्ते की शुरुआत इंस्टाग्राम चैटिंग से हुई थी। शुरुआती बातचीत के बाद रोहमन ने उन्हें फुटबॉल मैच देखने के लिए बुलाया, लेकिन सुष्मिता ने साथ में कॉफी पीने की बात कही और इस तरह दोनों के बीच प्यार का सिलसिला शुरू हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *