बॉयफ्रेंड संग रोमांस में डूबी आमिर खान की बेटी, तस्वीर देख कार नज़र नही हटेगी

आमिर खान  की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आइरा अपनी निजी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे की तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर लगाई, जिसे देख लोग हैरान हो रहे हैं. इस फोटो में नुपुर ने अपना ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है.

नुपुर और आइरा का रिश्ता
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आइरा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और फैन्स उन्हें काफी पसंद करते हैं. आइरा अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं और उन्होंने इसे किसी से भी छिपाया नहीं है. आइरा खान, नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ रिलेशनशिप में हैं और अक्सर उनके लिए सोशल मीडिया पर अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं. वहीं इस बीच आइरा ने नुपुर शिखरे के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की एक तस्वीर शेयर की है. जो तेजी से वायरल हो रही है.

आइरा की इंस्टा स्टोरी
आइरा ने कुछ ही देर पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नुपुर के इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर किया है. वहीं बात नुपुर के पोस्ट की करें तो उस में दो फोटोज का कोलाज है. दोनों तस्वीरों में एक महीने का फर्क है, जहां नुपुर का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन नजर आ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में खूब तारीफें कर रहे हैं.

नुपुर का पोस्ट
नुपुर ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘फास्टिंग के पहले और फास्टिंग के बाद सहित सही फूड. दोनों तस्वीरों में करीब एक महीने का फर्क है.’ बता दें कि नुपुर एक फिटनेस कोच हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते हैं. कुछ ही दिनों पहले वो एक तस्वीर में अपनी बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते दिख रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *