बॉलीवुड एक्टर ने बर्फ से जमी झील में लगाई डुबकी, वीडियो देख थरथरा जाएंगे आप

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल की फिटनेस देख किसी को भी जल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. विद्युत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं. इस बीच विद्युत ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं. वीडियो में विद्युत जामवाल बर्फ से जमी झील में डुबकी लगाते दिख रहे हैं. वीडियो को फैन्स के साथ ही कई सेलेब्स ने भी लाइक किया है.

विद्युत ने -8 डिग्री में उतारे कपड़े
दरअसल विद्युत ने जो वीडियो शेयर किया है, उस में वो बर्फीली वादियों में नजर आ रहे हैं. हर तरफ बर्फ की मोटी चादर बिछी दिख रही है. वीडियो में पहले विद्युत मोटे कपड़े पहने दिखते हैं, लेकिन धीरे- धीरे वो अपने कपड़े उतारते हैं और फिर बर्फीली झील में उतर जाते हैं. वीडियो में विद्युत बताते हैं कि एक दिन पहले स्नोफॉल हुआ था, लेकिन वो आज वहां पर गए हैं. कैप्शन में विद्युत ने कहा है कि अपनी बाधाएं खुद तोड़ो.

लोगों को पसंद आया वीडियो
वीडियो में विद्युत ये भी बताते हैं कि इस वक्त जगह का टेंपरेचर -8 डिग्री है. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने वीडियो में कमेंट किया- ‘असली सुपरहीरो’. तो वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, ‘सर आपको ऐसा करते देख, मुझे यहां घर बैठे बैठे ठंड लग रही है.’ कुछ सेलेब्स ने भी विद्युत के इस वीडियो पर रिएक्ट किया है.

विद्युत का फिल्मी करियर
गौरतलब है कि विद्युत ने साउथ इंडियन फिल्म से बतौर अभिनेता अपना करियर शुरू किया था. वहीं जॉन अब्राहम के खिलाफ विलेन बनकर फिल्म फोर्स से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया था. विद्युत इसके बाद कमांडो, बुलेट राजा, जंगली, खुदा हाफिज, बादशाहो सहित कई फिल्मों में नजर आए और धीरे- धीरे उनके करियर की गाड़ी आगे बढ़ रही है. विद्युत की आखिरी फिल्म सनक थी. इस फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला था, हालांकि अपने एक्शन मूव्स से विद्युत से दर्शकों का दिल जीत लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *