बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ फ्लाइट में हुई बदतमीजी, गुस्से में सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को आप आए दिन एयरपोर्ट पर स्पॉट कर सकते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह  ने भी हवाई सफर किया लेकिन इस सफर के दौरान उनके साथ बदतमीजी हुई और इस बात को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के द्वारा उठाया है. उनका मैसेज पढ़कर लग रहा है कि एक्ट्रेस को कितना बुरा लग रहा है कि उनके साथ ठीक से व्यवहार नहीं हुआ.

चित्रांगदा हुईं नाराज
हाल ही में फिल्म बॉब बिस्वॉस में नजर आने वाली चित्रांगदा सिंह  हाल में गो फर्स्ट फ्लाइट  में ट्रैवल कर रही थीं और इसी दौरान एक्ट्रेस एयर होस्टेस के व्यवहार से इतनी नाराज हुईं कि असभ्य करार दे दिया. निराश एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर हवाई जहाज के अंदर से कुछ वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एयरहोस्टेस के खराब व्यवहार को दिखाती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही अपना बुरा एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए जमकर भड़ास निकाली है. अभिनेत्री ने फ्लाइट के अंदर का एक वीडियो साझा करते हुए असभ्य एयर होस्टेस को लताड़ा और कहा कि वह बहुत निराश हैं.

सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास
चित्रांगदा सिंह ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा है ‘मुंबई से दिल्ली के लिए फ्लाइट 391 गो एयर में अब तक की सबसे खराब एयरहोस्टेस हैं !!! #rikusingh#jamie; #christopher#meenal प्लीज उन्हें कुछ मैनर सिखाएं. मैंने कभी इतना हाई हैंडेड और एरोगेंट एटीट्यूड नहीं देखा है! सबसे बेहद निराश हूं. एयरइंडिया के मेरे सबसे खराब एक्सपीरिएंस की याद दिला दी.’ इसके बाद चित्रांगदा ने अपनी अगली स्टोरी में स्पष्ट करते हुए लिखा, “ये घटना मेरे साथ नहीं बल्कि मेरे बगल में बैठे व्यक्ति के साथ हुई थी. वह व्यक्ति बीमार और एयर होस्टेस के साथ बेहद विनम्र व धैर्यवान था। लेकिन क्रू लोगों ने उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया.

शुरू हुई जांच
एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह   ने अपने पोस्ट में फ्लाइट के खिलाफ लिखकर उनके नाम का खुलासा किया है जिसके बाद अब फ्लाइंट कंपनी ने एक्ट्रेस के साथ हुई बदसलूकी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. चित्रांगदा सिंह के साथ बदतमीजी करने वाली सभी एयर होस्टेस के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है. इस बात की जानकारी फ्लाइट के प्रवक्ता ने दी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने चित्रांगदा सिंह के साथ फ्लाइट में हुई बदतमीजी के लिए माफी मांगी. गौरतलब है कि हाल ही में चित्रांगदा सिंह ने दिल्ली से मुंबई के लिए फ्लाइट ली थी इस दौरान उन्होंने एयर होस्टेस पर ये आरोप लगाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *