बोल्ड एशा गुप्ता करना चाहती है ,इस गुण वाले लड़के से शादी

बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड ड्रेसेज और हॉट लुक्स की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं. ईशा दिनों मैनुअल कैंपोस ग्वालर को डेट कर रही हैं. यहां तक कि कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने स्पैनिश ब्वॉयफ्रेंड संग एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. लेकिन क्या आपको पता है ईशा गुप्ता शादी के लिए किस तरह के लड़के की तलाश कर रही हैं. ईशा का एक इंटरव्यू इन दिनों सुर्खियों में हैं जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था कि वो किन खूबियों वाले लड़के से शादी करना चाहती हैं.
मैं बहुत प्राइवेट पर्सन हूं
हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक ईशा गुप्ता ने अपनी निंदी जिंदगी के बारे में और किसी के साथ नाम जोड़ने की अफवाह के बारे में बात की. ईशा गुप्ता  ने कहा- ‘लोग केवल ये जानते हैं कि मैं वहां कितना समय लगा रही हूं और उन्हें लगता है कि वो बहुत कुछ जानते हैं. लेकिन परिवार और दोस्तों को लेकर मैं बहुत प्राइवेट पर्सन हूं. लोग मेरे बारे में बहुत कुछ लिखते हैं लेकिन इन चीजों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता
ईशा को इस बात से है तकलीफ
एक्ट्रेस का कहना है कि ‘उन्हें इस बात से बहुत दुख होता है कि जब पुरुषों से शादी को लेकर सवाल कम किया जाता है. महिलाओं की शादी को लेकर काफी पहले से चर्चा होने लगती है. जिंदगी के अगले पड़ाव पर जाने से पहले मैं सही समय का इंतजार करना चाहती हूं.
ना करे मुझे बदलने की कोशिश
पार्टनर की खूबियों के बारे में बात करते हुए ईशा गुप्ता ने कहा- ‘मेरे परिवार में पुरुषों की तुलना में महिलाएं ज्यादा हैं. हमारे यहां पेरेंट्स को अपनी बेटियों को स्वतंत्र रखना चाहिए. अगर मैं किसी अमीर लड़के से शादी करती हूं और वो बाद में मुझे छोड़ दे तो गुजारा भत्ता के साथ लाइफ नहीं जीना चाहती. मैं अपने लिए कुछ करना चाहती हूं. अपना सरनेम नहीं बदलना चाहती. ऐसा पार्टनर चाहिए जो मेरा सपोर्ट करे और मुझे बदलने की कोशिश ना करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *