भाग्यश्री के पति ने टीवी शो में खोला सुहागरात का राज, बताया उस रात क्या हुआ

इन दिनों ‘स्मार्ट जोड़ी’ नाम के रिएलिटी शो ने काफी सुर्खियां बटोरी हुई हैं. इस शो में कुछ फेमस जोड़ियां आकर अपनी जिंदगी से जुड़े राज बताती हैं. लेकिन एक जोड़ी तो ऐसी भी आई, जिसने अपने हनीमून के ही राज बताने शुरू कर दिए और यह जोड़ी कोई और नहीं बल्कि भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दसानी की है.

भाग्यश्री चर्चा में आईं
टीवी की दुनिया का रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. पहले कास्ट की फीस का मुद्दा छाया रहा है. बाद में कंटेस्टेंट से जुड़ी बाते इंटरनेट पर वायरल होती रही. इसी बीच फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान खान के साथ रोमांस कर चुकी एक्ट्रेस भाग्यश्री फिर से चर्चा में आ गई है. इस बार मुद्दा उनकी सुहागरात से जुड़ा हुआ है.

हनीमून का सच
बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दसानी रोज नई बातों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. इस शो में दोनों हरदम मस्ती करते दिखते हैं. इसी बीच भाग्यश्री के पति हिमालय दासानी ने एक मजेदार बात बताई है. उन्होंने ने बताया कि शादी के बाद वो सोच रहे थे कि उनकी दुल्हन भाग्यश्री घूंघट में बैठी होंगी और उनका इंतजार कर रही होंगी. लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं हुआ. हिमालय ने इसके आगे बताया कि जब वो अपने कमरे में गए तो भाग्यश्री नाईट सूट पहने बैठी थीं. हिमालय दसानी ने जब ये किस्सा ‘स्मार्ट जोड़ी’ बताया तो वहां मौजूद बाकी सभी लोग हंसने लगे.

सबसे ज्यादा फीस लेने वाली जोड़ी
स्मार्ट जोड़ी में पहले अपनी फीस और बाद में बातों को लेकर चर्चा में रहने वाली भाग्यश्री और हिमालय की जोड़ी इस पर्सनल बात के बाद सब जगह छा गई है. आपको बता दें कि भाग्यश्री और हिमालय दसानी की शादी 1990 में हुई थी. इन दोनों ने अपनी मर्जी से भागकर शादी की ही. भाग्यश्री और हिमालय दसानी की शादी को अब 30 साल से ज्यादा का समय हो गया है. साथ ही आपको बताते चले ये जोड़ी रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी सबसे ज्यादा फीस लेने वाली जोड़ी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *