भारत-श्रीलंका लाइव: अर्शदीप के नाम दर्ज हो ऐसा रिकॉर्ड जो कोई भी गेंदबाज नही चाहता

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच इस वक्त तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे स्थित महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर मेहबानों को बल्लेबाजी का मौका दिया है। भारत बनाम श्रीलंका (IND vs SL) सीरीज में फिलहाल टीम इंडिया 1-0 से आगे चल रही है। ऐसे में अगर टीम इंडिया इस मैच में जीत दर्ज कर लेती है तो 2-0 की अजेय बढ़त हांसिल कर लेगी।

अर्शदीप सिंह ने दर्ज किया शर्मनाक रिकॉर्ड

बता दें कि भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले जा रहे दूसरे टी20 मैच में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की प्लेइंग 11 में वापसी हुई है। इस खिलाड़ी को पिछले टी20 मैच में चोट की वजह से आराम दिया गया था। हैरानी की बात ये है कि तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने इस मुकाबले में बड़ा ही शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज किया है।

उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ अभी तक एक ओवर गेंदबाजी की है। इस ओवर में उन्होंने नो बॉल की हैट्रिक दर्ज की है। अर्शदीप सिंह ने एक साथ तीन नो बॉल फेंककर शर्मनाक रिकॉर्ड बना लिया है। वह ऐसा करने वाले भारत के पहले गेंदबाज बन गए हैं। पहले ओवर में अर्शदीप सिंह ने 19 के औसत से 19 रन खर्च किए हैं। इस दौरान श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने 2 चौके और 1 छक्के जड़े. वही इसके बाद फैंस ने जमकर मजाक भी उड़ाया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *