भुबन बड्याकर ने पहले कहा था ‘मैं सेलिब्रिटी हूं’, अब माफी मांगकर बोले- फिर से बेचूंगा बादाम

‘कच्चा बादाम’ गाना गाकर रातों इंटरनेट पर छा जाने वाले भुबन बड्याकर इन दिनों फिर सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों उन्होंने एक बयान में कहा था कि वह अब सुपरस्टार बन गए हैं, इसलिए अब बादाम नहीं बचेंगे. हालांकि अब उन्होंने अपने बयान को लेकर माफी मांगी है और कहा है कि वह फिर से बादाम बेचेंगे.

भुबन ने अपने बयान पर मांगी माफी
बता दें कि भुबन का पिछले दिनों ऐक्सिडेंट हो गया था. उन्होंने एक कार खरीदी थी, जिसे वह चलाना सीख रहे थे. तभी उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था. इसके बाद वह अस्पताल में भर्ती हुए थे. हालांकि अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. उनका एक नया गाना भी आ रहा है, इस गाने की रिकॉर्डिंग पश्चिम बंगाल के बोलपुर के गोधूली स्टूडियो में हुई है. जिसमें वह अपनी दुर्घटना की कहानी को दुनिया के सामने ला रहे हैं.

भुबन को बीसीसीआई के चेयरमैन सौरभ गांगुली के टेलीविजन शो ‘दादागिरी’ में भी आमंत्रित किया गया था. जहां उन्हें सम्मानित भी किया जा चुका है. पिछले दिनों वह तब लोगों के निशाने पर आए थे, जब उन्होंने कहा था कि वह अब सेलिब्रिटी बन गए हैं, इसलिए कच्चा बादाम नहीं बेचेंगे. इसी बयान को लेकर उन्होंने अब माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि उनको पता नहीं था कि सेलिब्रिटी के साथ क्या होता है?

जरूरत पड़ने पर बेचेंगे कच्चा बादाम
भुबन ने कहा कि जरूरत पड़ने पर वह फिर से कच्चा बादाम बेचेंगे. भुबन ने कहा कि वह सेलिब्रिटी का मतलब नहीं समझते थे. आज सब मेरे साथ हैं. लोग जिस दिन उनकी जिंदगी से चले जाएंगे और उन्हें जरूरत होगी तो वह फिर से बादाम बेचेंगे. भुबन ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे के लिए सेकेंड हैंड कार खरीदी थी. जिससे कि उनका बेटा गाड़ी चलाकर जीविकोपार्जन कर सके. हालांकि कार सीखने के दौरान दीवार से टकरा गई थी, जिससे वह दुर्घटना का शिकार हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *