भूमि पांडेकर ने करीना को दिया करारा जवाब , आप भी जाने वजह

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच की बात कोई नई नहीं है. कई सारे एक्टर और एक्ट्रेसेस इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि वो अपने करियर में कभी ना कभी कास्टिंग काउच के शिकार हो चुके हैं. आज के ज़माने की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक भूमि पेडनेकर भी ये बात एक इंटरव्यू में कुबूल कर चुकी हैं कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसी चीज़ें होती हैं. लेकिन उनके साथ ऐसा अनुभव नहीं हुआ है. दरअसल भूमि पेडनेकर करीना कपूर खान के चैट शो व्हाट विमेन वॉन्ट में पहुंची थी. जहां एक्ट्रेस ने कई बातों का जिक्र किया.

जब करीना कपूर ने कास्टिंग काउच पर सवाल किया तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि इंडस्ट्री एक बहुत अच्छी जगह है, यहां उनके साथ ऐसा कभी कोई हादसा नहीं हुआ है, हालांकि एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो उन लोगों के अनुभव को नीचा नहीं दिखाना चाहती जिन्होंने ये फेस किया है.

भूमि ने कहा था, ‘मैंने अपने करियर में कभी कास्टिंग काउच का अनुभव नहीं किया लेकिन मैं इस बात से भी आंख नहीं मूँद सकती कि ये इंडस्ट्री में होता है और फिल्मों में कास्टिंग के समय कई एक्टर्स ऐसे बुरे अनुभव से गुजर चुके हैं. भूमि ने ये भी कहा कि इन ख़राब चीजों से चलते हम पूरी इंडस्ट्री को खराब नहीं कह सकते. फ़िल्मी दुनिया में अच्छे लोगों की भी कमी नहीं है.

भूमि ने आगे कहा कि उन्हें बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का शौक था और वह इसके लिए सही मौके की तलाश में थीं. आपको बता दें कि फिल्मों में आने से पहले भूमि ने यश राज फिल्म्स में बतौर असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर काम किया था.

पहली ही फिल्म के लिए भूमि को तकरीबन 35 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था. फिल्म के समय उनका वजन 94 किलो हो गया था जिसे फिल्म रिलीज होने के बाद उन्होंने कम कर लिया था. भूमि ने ‘बाला’, ‘दुर्गामती’, ‘पति पत्नी और वो’,’टॉयलेट एक प्रेम कथा’, ‘मिशन मंगल’ सहित कई फिल्मों में काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *