मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया अपने बेडरूम में क्या होता है, कहती हैं…

मलाइका अरोड़ा की सुंदरता निस्संदेह बहुत प्रशंसा की पात्र है। 47 साल की होने के बावजूद भी वह हमेशा की तरह स्वस्थ और ठीक और सेक्सी हैं। लोग इस उम्र में उनके इतने फिट होने के राज के बारे में जानना चाहते हैं। वह बिना मिस किए जिम में धार्मिक रूप से वर्कआउट करती हैं। खान-पान के मामले में वह बहुत सावधान रहती हैं। वह केवल स्वस्थ भोजन पसंद करती हैं, जो उनके चेहरे और शरीर की संरचना में स्पष्ट रूप से दिखाई देता है।
मलाइका अरोड़ा लगातार सुर्खियों में रहती हैं, इसकी वजह उनकी वर्क लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ और अफेयर्स हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अर्जुन कपूर के साथ उनके लव अफेयर की चर्चा अक्सर होती रहती है। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है.

मलाइका ने अरबाज खान के साथ शादी की, लेकिन 18 साल साथ रहने के बाद दोनों का तलाक हो गया।.

यहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले। उसने अपने तलाक से लेकर बेडरूम रोमांस तक और उसे किस तरह के पुरुष पसंद हैं, जैसे विभिन्न विषयों पर चर्चा की।मलाइका को अक्सर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर ट्रोल किया जाता है क्योंकि वह एक कम उम्र के लड़के को डेट कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और साथ में अपने डिनर आउटिंग, खूबसूरत वेकेशन की तस्वीरें पोस्ट करती नजर आती हैं। यहां हम एक साक्षात्कार पर चर्चा करेंगे जिसमें उन्होंने अपने बेडरूम के रहस्यों को सार्वजनिक रूप से साझा किया।
नेहा धूपिया के चैट शो में मलाइका को इनवाइट किया गया था। उन्होंने अपने चैट शो वोग बीएफएफ पर होस्ट नेहा को कुछ शरारती और विचित्र जवाब देकर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया।

नेहा ने उससे सवाल किया कि उसे किस तरह के लड़के पसंद हैं?
जिस पर उसने जवाब दिया कि वह दाढ़ी वाले लड़कों को ज्यादा पसंद करती है। वह आगे कहती हैं, कि अगर उनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है, तो यह केक पर है।इस इंटरव्यू में उनसे यह भी पूछा गया कि उनके बेडरूम में क्या होता है। उसने पूछा कि बिस्तर में उसकी पसंदीदा स्थिति क्या थी? इसका जवाब देते हुए मलका ने कहा कि ”मुझे टॉप पर रहना पसंद है.”उसने यह भी कहा कि वह रात में खेल खेलना पसंद करती है और दाढ़ी वाले लड़कों को अच्छी समझ के साथ प्यार करती है। यह जवाब सुनकर दोनों एक्ट्रेसेस हंसने लगीं।

इस प्रतिक्रिया के बाद वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं। लोगों ने उन पर तरह-तरह के कमेंट्स किए। लोगों ने इसे अर्जुन कपूर से भी जोड़ा। लेकिन, मलाइका इस तरह की बातों पर कम ही ध्यान देती हैं। वह अपनी मर्जी से और स्वतंत्र तरीके से जीवन जीना पसंद करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *