महलों से कम नहीं है वो घर जहां रहते हैं विराट और अनुष्का, खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे फिदा

विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई के वर्ली में एक आलीशान घर में रहते हैं. यह घर उन्होंने शादी से पहले ही खरीद लिया था और शादी के बाद 2017 में दोनों इस घर में आकर रहने लगे. यह घर बहुत ही आलीशान है जिसमें सुख-सुविधा की हर वस्तु मौजूद है.

यह घर 7171 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है जिसमें चार बेडरूम हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घर की कीमत 34 करोड़ रुपये है. घर की दीवारों पर व्हाइट पेंट किया गया है. घर की बालकनी से सनसैट का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है. विराट और अनुष्का अक्सर अपनी बालकनी से तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं.

 

विराट और अनुष्का के टैरिस से मुंबई की स्काईलाइन के अलावा रात का नजारा बहुत ही खूबसूरत दिखता है. अनुष्का ने जब करवाचौथ के मौके पर छत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी तो इसका पता चला था. विराट और अनुष्का का यह आलीशान बंगला ओंमकार 1973 अपार्टमेंट की 34वीं मंजिल पर है.

 

 

विराट और अनुष्का के घर में प्राइवेट टैरिस के अलावा, गार्डन एरिया और जिम भी है. घर के बेडरूम से समंदर का खूबसूरत नजारा भी दिख जाता है. विराट कोहली के घर पर जिम की सुविधा भी है, जहां वह वर्कआउट कर सकते हैं. इस जिम में वर्कआउट के लिए मशीनें भी मौजूद है. लॉकडाउन के दौरान दोनों इस घर में ही रहे थे. विराट ने घर में रहकर ही अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्यान दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *