माँ बनने पर अनुष्का ने दिए प्रियंका चोपड़ा को बधाई, कहा- रात में पति के साथ बिस्तर पर होगी मुश्किलें.

बॉलीवुड और हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने बच्चे को लेकर सुर्खियों में हैं. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा हाल ही में माँ बनी है. उन्होंने सरोगेसी के माध्यम से एक बेटी को जन्म दिया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा काफी वायरल हो रही हैं. उन्होंने अपनी बेटी के लिए अपने घर को रिनोवेट भी करवाया है. प्रियंका चोपड़ा के माँ बनने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े बड़े सितारे उन्हें बधाई दे रहे हैं, बधाई के साथ साथ उन्हें टिप्स भी दे रहे हैं.

कुछ महीने पहले माँ बनी अनुष्का शर्मा ने भी प्रियंका चोपड़ा को माँ बनने के लिए बधाई दी और बधाई के साथ साथ उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को कुछ ऐसी सलाह दी जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगी. अनुष्का शर्मा ने अपने बधाई वाले संदेश में प्रियंका चोपड़ा को माँ बनने के बाद बिस्तर से जुड़े कुछ सलाह दी. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को माता पिता बनने की शुभकामनाएं देते हुए अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, उन्होंने पोस्ट में लिखा, “रातों की नींद खराब होने और बहुत सारा प्यार पाने के लिए तैयार हो जाओ”.

अनुष्का शर्मा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस पोस्ट का अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि अनुष्का शर्मा प्रियंका चोपड़ा को रातों की नींद हराम होने के लिए चेतावनी दे रही हैं. ऐसा कहा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा ने भी यह सब झेले होंगे. हालांकि इस पोस्ट को गौर से देखा जाए तो इसके अलग-अलग कई मतलब निकल रहे हैं.

आपको बताते हैं कि हाल ही में अनुष्का शर्मा की बेटी वामीका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई थी. जिसके बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इस पर अफसोस जताया, क्योंकि उनकी बेटी की यह तस्वीरें चुपके से ली गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *