मां के निधन से बहुत दुखी अक्षय कुमार ने बयां किया रुला देने वाला पोस्ट

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की मां का अरुणा भाटिया का 8 सितंबर की सुबह निधन हो गया. वह काफी लंबे समय से बीमार थी और उनका अस्पताल में इलाज भी चल रहा था. मां के निधन के बाद अक्षय कुमार बहुत दुखी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट पर अपना दुख व्यक्त किया.

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के निधन की जानकारी देते हुए एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- वह मेरी सब कुछ थीं. आज मैं ऐसा असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं जिसे मैं बयां नहीं कर सकता. मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया ने आज सुबह शांति पूर्वक इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अब वह दूसरी दुनिया में मेरे पिताजी से मिलेंगी. मैं और मेरा परिवार इस समय बहुत दुखी हैं. मैं आप सभी के प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं. ओम शांति.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अक्षय की मां अरुणा भाटिया को हीरानंदानी अस्पताल में एडमिट कराया गया था. उन्हें आईसीयू में रखा गया था. उस समय अपनी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग के चलते लंदन में थे. जब उन्हें अपनी मां के आईसीयू में भर्ती होने की खबर मिली तो वह तुरंत वापस भारत लौट आए.

उन्होंने अपने फैंस से अपनी मां की सेहत के लिए प्रार्थना करने के लिए भी अपील की थी. अक्षय कुमार की मां के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी शामिल हुए. अक्षय कुमार के पिता श्री हरिओम भाटिया का निधन काफी समय पहले ही हो गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *