माधुरी दीक्षित की जिंदगी से जुड़ा वो काला राज, जो वो आज भी दुनिया से छुपाती हैं

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रही हैं, जिन्होंने अपनी अदाकारी और डांस से लोगों को अपना दीवाना बनाया. माधुरी दीक्षित को लोग धक-धक गर्ल के नाम से भी जानते हैं. वह 54 साल की हो चुकी हैं. लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती में कमी नहीं आई है. अपने करियर में माधुरी दीक्षित ने फिल्मों में तरह तरह के किरदार निभाए.

माधुरी ने फिल्म अबोध से बॉलीवुड में पहचान बनाई. ये फिल्म 1967 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से माधुरी दीक्षित बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. माधुरी अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही. माधुरी दीक्षित का नाम उस समय मशहूर अभिनेता संजय दत्त से जुड़ा. दोनों के रिश्ते की मीडिया में भी काफी दिनों तक चर्चा रही थी.

संजय दत्त ने खुद यह कहा था कि वह माधुरी दीक्षित से शादी करना चाहते हैं. लेकिन दोनों का किसी वजह से ब्रेकअप हो गया. जब संजय दत्त की बायोपिक संजू रिलीज हुई थी तो लगा था कि इसमें माधुरी दीक्षित के सीन भी हो सकते हैं. लेकिन ऐसा नहीं था. बाद में पता चला कि माधुरी ने अपने सीन कटवा दिए थे. वह नहीं चाहती थी कि उनकी जिंदगी पर उनके बीते हुए कल का कोई भी प्रभाव पड़े.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त को 1993 में मुंबई में हुए ब्लास्ट के मामले में गिरफ्तार किया गया था. तब संजय दत्त ने किसी को फोन किया था. ऐसा कहा जाता है कि वह माधुरी दीक्षित थी. लेकिन फोन उनकी मां ने उठाया था और कह दिया था कि वह उनसे रिश्ता नहीं रखना चाहती. इस घटना के बाद से माधुरी दीक्षित कभी भी संजय दत्त से नहीं मिली. 1999 में माधुरी ने अमेरिका के कार्डियो सर्जन श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *