मिथुन चक्रवर्ती ने कचरे के ढेर में से उठाया था इस बच्ची को, आज दिखने लगी है बॉलीवुड अभिनेत्रियों जैसी

मिथुन चक्रवर्ती अपने जमाने के जाने-माने अभिनेता रहे हैं. आज भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. मिथुन चक्रवर्ती की जिंदगी से जुड़े बहुत से राज लोगों को पता हैं. लेकिन कुछ ऐसी बातें भी हैं, जिनके बारे में लोग नहीं जानते हैं. बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती को सालों पहले कूड़ेदान में से एक बच्ची मिली थी, जिसे कूड़ेदान में कौन छोड़ गया, इस बारे में कुछ पता नहीं चला.

काफी देर तक किसी ने भी इस बच्ची पर ध्यान नहीं दिया. हालांकि जब बच्ची के रोने की आवाज आने लगी तो सब लोगों का ध्यान उस तरफ गया. उस बच्ची को सरकारी संस्था को दे दिया गया. जब इस बारे में मिथुन चक्रवर्ती को पता चला तो वह तुरंत उस बच्ची से मिलने पहुंच गए.

जब उन्होंने बच्ची को देखा तो वह रो रही थी. बच्ची को देखकर मिथुन चक्रवर्ती का दिल पसीज गया और उन्होंने उसे गोद लेने का फैसला कर लिया. वह बच्ची को घर लेकर आ गए. बच्ची को देखकर उनकी पत्नी योगिता भी बहुत ज्यादा खुश हो गई थी. मिथुन चक्रवर्ती और योगिता दोनों ने ही इस बच्ची को भरपूर प्यार दिया और उसे पाल पोस कर बड़ा किया.

उस बच्ची का नाम दिशानी रखा गया, जो अब काफी बड़ी हो गई है और बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह ही दिखने लगी है. मिथुन चक्रवर्ती ने दिशानी को अपने बेटों की तरह ही प्यार दिया है. जल्द ही दिशानी फिल्मी दुनिया में भी कदम रख सकती है. दिशानी के फेवरेट अभिनेता सलमान खान हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *