मिर्जापुर के मुन्ना भैया के फैंस के लिए खास है ये खबर! करने वाले हैं बड़ा धमाका

मिर्जापुर 3′ का इंतजार करने वाले लोगों के लिए मुन्ना भैया एक सरप्राइज लेकर आने वाले हैं. दरअसल, मुन्ना भैया यानी एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने यश राज फिल्म की पहली वेब सीरीज ‘द रेलवे मेन’ में नजर आने वाले हैं. इस सीरीज में दिव्येंदु का एकदम अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं.

इस हादसे पर आधारित है कहानी
दिव्येंदु शर्मा ने फिल्म की शूटिंग के दौरान अपनी कठिन रात की शूटिंग के बारे में खुलासा किया, जो भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है. दर्ज अनुमानों के अनुसार इस त्रासदी में 15,000 से अधिक लोगों मारे गए थे, और 600,000 से अधिक श्रमिक प्रभावित हुए थे.

रात रात भर जागकर की शूटिंग
अपने कठिन शूटिंग शेड्यूल के बारे में बात करते हुए दिव्येंदु ने साझा किया कि मैं ज्यादातर रात की शूटिंग कर रहा हूं क्योंकि यह शो भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है. मैंने पिछले पूरे महीने रात को शूटिंग की है. मैं निस्संदेह कह सकता हूं कि यह मेरे जीवन का अब तक का सबसे कठिन शूट है.

इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर
दिव्येंदु, ‘प्यार का पंचनामा’, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ और प्राइम वीडियो श्रृंखला ‘मिजार्पुर’ में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं.
सीरीज में ये दिग्गज भी हैं शामिल

आर. माधवन, के के मेनन और बाबिल शाह जैसे कलाकारों के साथ काम करने के बारे में उन्होंने कहा, ‘यह निश्चित रूप से इसके लायक है क्योंकि एक एक्टर के रूप में, इस तरह की महत्वपूर्ण कहानी का हिस्सा बनना और होना एक संतोषजनक एहसास है.’गौरतलब है कि दिव्येंदु की फिल्म ‘मेरे देश की धरती’ भी जल्द ही रिलीज होने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह इम्तियाज अली के प्रोजेक्ट का भी हिस्सा होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *