मेकर्स को पुष्पा से हटाना पड़ा अल्लू-रश्मिका का ‘ब्रे ‘स्ट टचिंग’ सीन

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पा’ के निर्माताओं ने फिल्म में एक विवादास्पद सीन को काटने का फैसला किया है, जिसमें मुख्य अभिनेता अल्लू को रश्मिका के करेक्टर की छाती को छूते हुए दिखाया गया है.

‘पुष्पा’ 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी. जिसके बाद कुछ दर्शक फिल्म में रोमांटिक सीन के चित्रण से खुश नहीं है. उस विशेष सीन में जहां श्रीवल्ली (रश्मिका मंदाना) पुष्पा राज (अल्लू अर्जुन) को अपनी भावनाओं का प्रतिकार करना शुरू कर देती है. जिसके बाद में उन्हें सार्वजनिक स्थान पर मंदाना की छाती को छूते हुए देखा जाता है. पुष्पा का ये एंटीमेट ज्यादातर तेलगु फैन्स को पसंद नहीं आया हैं.

अल्लू अर्जुन के कुछ नाखुश प्रशंसकों ने इस ‘वैन सीन’ या ‘टिफिन सीन’ पर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा की. इंटरनेट पर फैन्स ने कहा कि निर्माताओं को इस सीन को थोड़ा सा काट देना चाहिए, क्योंकि सीन की वजह से ये फिल्म परिवार के साथ देखने वाली नहीं रहेगी.

फैन की डिमांड पर ‘पुष्पा : द राइज’ में सीन पर कैंची चलाई गई हैं. यह बताया गया है कि निर्माताओं को इस सीन को काटना पड़ा है और दर्शकों को सोमवार से सिनेमाघरों में छंटनी की गई फिल्म देखने को मिलेगी. टीजर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म दर्शकों का ध्यान खींच रही है.

सुकुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा नियंत्रित है. फिल्म आंध्र प्रदेश में चंदन की तस्करी की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं.ये फिल्म रिलीज होने के बाद से जबरदस्त कमाई कर रही हैं. सोमवार को फिल्म के मेकर्स ने ट्विटर पर फिल्म की कलेक्शन का भी खुलासा किया. फिल्म मेकर्स के ट्वीट के अनुसार पहले 3 दिन में फिल्म की वर्ल्ड वाइड कमाई 173 करोड़ हो चुकी हैं. इतना ही नहीं फिल्म निर्माताओं को उम्मीद हैं कि ये फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट साबित होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *