यश के जन्मदिन पर KGF को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल ‘केजीएफ 2’ के मेकर्स ने इस फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर इशारा किया है। फिल्म के स्टार यश के जन्मदिन के अवसर पर मेकर्स ने इस फिल्म के शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। मेकर्स ने बताया है कि ‘केजीएफ 3’ की शूटिंग कब शुरू होगी।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। आज यश अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। 8 जनवरी को उनका जन्मदिन होता है। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर उनके फैंस से लेकर इंडस्ट्री के सितारे उन्हें विश कर रहे हैं। रॉकी भाई पर जान लुटाने वाले फैंस फिल्म केजीएफ के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार। इस बीच उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, यश की ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी फिल्म ‘केजीएफ’ के अगले पार्ट यानी ‘केजीएफ 3’ को लेकर नया अपडेट सामने आया है। मेकर्स ने बताया है कि ‘केजीएफ 3’ की शूटिंग कब शुरू होगी।

केजीएफ 3′ का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यश की फिल्म केजीएफ की फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट की घोषणा कर दी गई है। इस जानकारी के बाद फैंस काफी एक्साइडेट हो गए हैं। यश की फिल्म ‘केजीएफ’ पहले और दूसरे पार्ट को लोगों ने खूब पसंद किया था, जिसका नतीजा बॉक्स ऑफिस पर साफ नजर आया था। वहीं, इस फिल्म के तीसरे पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन आपको बता दें, इस फिल्म के लिए फैंस को काफी ज्यादा इंतजार करना पड़ सकता है।

इन फिल्मों में बिजी हैं डायरेक्टर

फिल्म से जुड़ी अपडेट में कहा गया है कि इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील केजीएफ चैप्टर 3 की शुरुआत अगले साल नहीं बल्कि 2025 में करेंगे। दरअसल, होमबले फिल्म्स ने अपनी फिल्म ‘केजीएफ 3’ को लेकर घोषणा की है कि इसकी शूटिंग साल 2025 में शुरू हो जाएगी। मेकर्स के अनुसार प्रशांत फिलहाल प्रभास के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘सालार’ की शूटिंग में बिजी है, जो इसी साल रिलीज हो रही है।

इस साल रिलीज हो सकती है ‘केजीएफ 3’

इसके बाद प्रशांत जूनियर एनटीआर के साथ एक फिल्म करेंगे, जिसका वर्किंग टाइटल ‘एनटीआर31’ है। इसके बाद ही वह ‘केजीएफ 3’ पर पूरा ध्यान लगाकर काम कर पाएंगे और यहीं वजह है कि फिल्म को रिलीज होने में 2 साल लगेंगे। वहीं, 2025 में ‘केजीएफ 3’ की अगर शूटिंग शुरू होती है, तो कहा जा सकता है कि यह फिल्म साल 2026 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *