यामी गौतम हॉट ड्रेस में हुईं अनकंफर्टेबल, कैमरे के सामने हाथ से छिपाया Oops Moment

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपनी फिल्म ‘ए थर्सडे’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म की सोशल मीडिया से लेकर क्रिटिक्स तक ने जमकर तारीफ की है. अब एक्ट्रेस फिल्म सक्सेस को सेलीब्रेट कर रही हैं. बीती रात यामी गौतम ऐसी ही पार्टी में इतनी ज्यादा हॉट ड्रेस पहनकर पहुंचीं कि वह खुद भी परेशान हो गईं और ड्रेस पर हाथ लगाकर Oops Moment से बचती नजर आईं.

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं यामी
सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यामी गौतम कार से उतरकर पोज दे रही हैं. उन्होंने एक डिजायनर ब्लैक शॉट ड्रेस पहनी हुई है. ड्रेस बेहद खूबसूरत है और यामी भी इसमें काफी प्यारी लगी रही हैं. लेकिन इस ड्रेस का डीपनेक यामी के लिए मुश्किल बन गया है. देखिए ये वीडियो…

Oops Moment से बचने के लिए किया ये काम
इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में शुरू से अंत तक एक बात पर लोगों का ध्यान जा रहा है कि यामी बार-बार अपने डीपनेक को हाथ से छिपाती दिख रही हैं. वह कार से उतरते हुए भी आने सीने पर हाथ रखती हैं. वह इस ड्रेस में काफी अनकंफर्टेबल नजर आ रही हैं.

डिजिटल डेब्यू से मचाई धूम
आपको बता दें कि हाल ही में यामी गौतम ‘ए थर्सडे’ में नजर आई हैं. यामी ने इस वेबसीरीज में एक किडनेपर की भूमिका निभाई है. उनके इस ग्रे शेड किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस सीरीज में नेहा धूपिया और अतुल कुलकर्णी भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *