ये है बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिन्होंने डायरेक्टर को प्यार के जाल में फंसा कर बर्बाद कर दिया

फिल्मों की शूटिंग के दौरान अक्सर अभिनेता और अभिनेत्रियों के बीच अफेयर की खबरें आने लगती है. 90 के दशक से ऐसा होता रहा है. लेकिन कई बार फिल्म के डायरेक्टर और अभिनेत्रियों के बीच भी अफेयर शुरू हो जाता है. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं, जिनकी वजह से डायरेक्टर का घर और जिंदगी दोनों बर्बाद हो गए.

सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन की वजह से ही डायरेक्टर विक्रम भट्ट की शादी शुदा जिंदगी बुरी तरह बर्बाद हो गई. सुष्मिता के प्यार में विक्रम भट्ट ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया. लेकिन सुष्मिता और विक्रम का रिश्ता भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया.

उर्मिला मातोंडकर
उर्मिला मातोंडकर छोटी उम्र में ही फिल्मी दुनिया में आ गई थी. उर्मिला के प्यार में डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा इस कदर पागल हो गए कि चारों तरफ उनके अफेयर की खबरें आने लगी. लेकिन जब इस बारे में उनकी पत्नी को पता चला तो उन्होंने उर्मिला को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद उर्मिला और रामगोपाल वर्मा का रिश्ता भी टूट गया.

हुमा कुरैशी
हुमा कुरैशी ने जब फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर में काम किया था, इसी दौरान उनके डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ अफेयर की खबरें आने लगी थी. हालांकि अपने रिश्ते को लेकर दोनों ने मीडिया के सामने कुछ भी नहीं कहा था.

प्राची देसाई
ऐसा कहा जाता है कि प्राची देसाई फिल्म बोल बच्चन की शूटिंग के दौरान रोहित शेट्टी के साथ रिलेशनशिप में थी. रोहित शेट्टी प्राची की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे और उनकी शादी टूटने की कगार पर पहुंच गई थी. हालांकि रोहित ने अपनी पत्नी से तलाक नहीं लिया और प्राची से अपने सारे रिश्ते तोड़ लिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *