रणबीर कपूर ने तोड़ी बेशर्मी की हद, गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को सबके सामने बोल दिया फटाका

बॉलीवुड के लिए साल 2022 कुछ ज्यादा ही खास है. क्योंकि पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं. इस साल दोनों की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने वाली है. वहीं दोनों की शादी को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं. इसी बीच इस कपल का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आलिया फैंस रणबीर से नाराज हैं. क्योंकि यहां आलिया तो रणबीर के लिए कसीदे पढ़ रही हैं लेकिन रणबीर ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर आपको भी हैरान होगी.

ये है रणबीर की सुपर पावर
दरअलस, हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस सीजन 5’ (तेलुगू) के फिनाले एपिसोड में पहुंचे थे. जिसकी क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यहां आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की सुपर पावर के बारे में बताया. एक्ट्रेस इस वीडियो में बता रही हैं कि शांत स्वभाव ही उनके बॉयफ्रेंड रणबीर की सुपर पावर है.

आलिया को कहा ‘बॉम्ब’
लेकिन इतनी ही देर में रणबीर कपूर भी अपनी गर्लफ्रेंड आलिया के बारे में बोलने लगते हैं. वह कहते हैं कि आलिया फायरक्रेकर हैं, वह पर्यावरण फ्रेंडली पटाखा हैं, वह लक्ष्मी बॉम्ब हैं, वह चकली हैं अनार हैं और सबकुछ हैं. वह हमेशा ब्लास्ट करती हैं. ये बात सुनकर सब हंसने लगते हैं. इस बात को सुनकर अब यूजर्स आश्चर्य में हैं क्योंकि रणबीर बहुत कम बात करते हैं, फिर टीवी शो में ऐसी बात करना वाकई चौंकाने वाला है. लेकिन देखा जाएग तो लोग उनकी बात पर नाराजगी नहीं बल्कि प्यार ही जता रहे हैं उनके नाराजगी के कमेंट भी लव इमोजी के साथ दिख रहे हैं.

जमकर वायरल हुआ वीडियो
अब इस शो के फिनाले एपिसोड की ये क्लिप आलिया-रणबीर के फैन पेजों पर शेयर की जा रही है. बता दें कि इस मौके पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे. उनके साथ ही निर्देशक एसएस राजामौली भी इस शो में मेहमान बनकर पहुंचे थे. राजामौली ने आलिया भट्ट की फिल्म RRR का निर्देशन किया है.

ब्रह्मास्त्र में पहली बार आएंगे साथ नजर
बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार साथ में काम करते नजर आएंगे. फिल्म में रणबीर कपूर ने सुपरहीरो का रोल प्ले किया है और इसमें अमिताभ बच्चन व मौनी रॉय भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का लोगो और मोशन पोस्टर रिलीज किया जा चुका है और अब फैंस को इसके ट्रेलर का इंतजार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *