रश्मिका मंडाना का अंडरवियर ऐड देख भ’ड़’क उठे लोग, जमकर सुनाई खरी-खोटी, एक ने तो हद कर दी, देखिये VIDEO

रश्मिका मंदाना ने विक्की कौशल संग अंडरवियर का ऐड शूट किया है। जिसमें उनकी हरकत देख भ’ड़’के फैंस ने उनकी क्लास लगा दी है।साउथ इंडस्ट्री में बेहद कम उम्र में अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) महज 25 साल की उम्र में ने’श’न’ल क्रश भी रह चुकी हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट ऐड शूट (Rashmika Mandanna Ad Shoot) को लेकर फिर से चर्चाओं का विषय बन गई हैं। रश्मिका ने हाल ही में ‘उरी’ एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग एक अंडरवियर ब्रांड के लिए ऐड शूट किया है। जिसका वीडियो देख भ’ड़’के फैंस ने एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुना दी है।

ऐड में रश्मिका मंदाना, विक्की कौशल का अंडरवियर देख उसपर फिदा होती नजर आ रही हैं। जिसमें उनका रिएक्शन और हरकत दोनों फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। इसी का नतीजा है कि लोग रश्मिका के इस वीडियो (Rashmika Mandana Video) की कड़ी आलोचना कर रहे हैं, साथ ही कहने लगे हैं कि उन्हें ने’श’नल क्रश से ऐसी उम्मीद बिल्कुल नहीं थी।

रश्मिका और विक्की के विज्ञापन वीडियो की बात करें तो, इसमें एक योग सेशन का सीन दिखाया गया है, जिसमें रश्मिका टीचर होती हैं और वो विक्की का अंडरवियर देख काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाती हैं। इसके बाद से वो अंडरवियर की स्ट्रिप देखने के लिए अलग-अलग प्रयास करती नजर आती हैं। इसी वीडियो को देख फैंस का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया है, और ट्रो’ल’र्स रश्मिका को आड़े हाथों लेने लगे हैं।

एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट कर लिखा, ‘डियर, रश्मिका मंदाना, मैंने आपका विज्ञापन देखा, यह मेरे लिए बहुत ही निराशाजनक था। मैंने कभी नहीं आपसे ऐसी उम्मीद की थी। आप ऐसा नहीं कर सकती हैं क्योंकि आप एक ने’श’नल क्रश हो, लाखों दिलों की धड़कन हो। माफी चाहता हूं अगर मैंने कुछ गलत कहा हो तो। हमेशा मुस्कुराते रहिए।’ वहीं, विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘सरदार उधम’, ‘साम बहादुर’, ‘मिस्टर लेले’ जैसे कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। तो वहीं, रश्मिका मंदाना ‘पुष्पा’, ‘मिशन मजनू’ और ‘गुडबाय’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।देखिये VIDEO

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *