रसना गर्ल तरूणी सचदेव की नेपाल प्लेन क्रैश में मृत्यु उनके पिता ने किया याद

तरुणी सचदेव ने कई फिल्मों और विज्ञापनों में काम किया था। 14 साल की उम्र में उनके जाने के बाद फिल्म जगत में मातम छा गया था। जनवरी, 2023 में हुए नेपाल विमान हादसे से उनके पिता का एक बार फिर जख्म हरा हो गया। उन्होंने ‘आज तक’ से बात की और अपना हाल-ए-दर्द बयां किया।

पत्नी और बेटी तरुणी को खोया

तरुणी के पापा ने कहा कि वह प्लेन क्रैश की खबर सुनते ही गुस्सा गए थे क्योंकि इस तरह की घटनाएं होने के बाद भी कोई अलर्ट नहीं हो रहा है। इसमें कितनों की जान चली जाती है, इसके बारे में कोई नहीं सोच रहा है। मेरी बेटी और पत्नी, दोनों ही मुझसे इसी तरह दूर हो गए। आज भी जब वह ऐसी कोई खबर सुनते हैं तो कांप उठते हैं।

तरुणी के पिता समझते हैं दर्द

तरुणी के पापा ने कहा कि वह उन लोगों का दर्द समझ सकते हैं जिन्होंने इस हादसे में अपनों को खोया है क्योंकि वह इस दर्द से गुजर चुके हैं। उन्होंने दुआ की कि उन सभी को भगवान हिम्मत दे।

तरुणी सचदेव का नहीं था नेपाल जाने का मन

तरुणी के पापा ने उस पल को भी याद किया जब उनकी बेटी-पत्नी के साथ घटना घटी थी। उन्होंने बताया कि उस वक्त वह मुंबई में थे और वो दोनों नेपाल दर्शन करने गए थे। उनके मुताबिक, एक्ट्रेस का इस ट्रिप पर जाने का बिलकुल मन नहीं था लेकिन पत्नी टीम के साथ जा रही थी तो बेटी भी साथ ले गई।

तरुणी सचदेव का आखिरी मैसेज

तरुणी के पापा के मुताबिक, उनकी पत्नी को क्रैश की भनक जैसे लग गई थी क्योंकि उन्होंने अपनी दोस्त को एक मैसेज किया था और कहा था कि अगर प्लैन क्रैश हो जाता है तो मैं उसके पहले बता देना चाहती हूं कि मैं तुमसे प्यार करती हूं।

तरुणी सचदेव की आखिरी निशानी

तरुणी के पापा ने बताया कि उन्हें इस बात का बेहद बुरा लगता है कि लोग डेडबॉडीज के बीच उनके सामानों को उठा ले जाते हैं। उनकी पत्नी इस ट्रिप पर कैश, गोल्ड जूलरी और एक नया फोन लेकर गई थीं, जिसकी कीमत 4 लाख के करीब होगी लेकिन ये कुछ भी वापस नहीं मिला। बस एक बेटी का फोन और DVD कैसेट मिला था।

तरुणी सचदेव की मौत के बाद मिले 7 लाख

तरुणी के पापा ने बताया कि उन्होंने दोनों की बॉडी और सामान के लिए दर-दर की ठोकर खाई। जगह-जगह भटके लेकिन कुछ नहीं हुआ। एम्बेसी ने भी मदद नहीं की। मनीषा कोइराला के परिवार ने मदद की और वहां के सरकार से 7 लाख रुपये का मुआवजा मिला।

तरुणी सचदेव की फिल्में

तरुणी सचदेव ने हिंदी फिल्मों और टीवी शोज के अलावा तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया था। अब उनकी सिर्फ यादें हमारे पास हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *