राज कुंद्रा ने अपना जुहू का सी-फेसिंग वाला “करोड़ों का बंगला” किया अपनी धर्म पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम देखें खूबसूरत तस्वीरें

यह बात तो आप सभी लोग जानते होंगे कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा कितने ज्यादा पॉपुलर सेलिब्रिटी और कपल है बॉलीवुड इंडस्ट्री के। वहां आए दिन किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं और सुर्खियों में छाए रहते हैं। अभी कुछ दिनों पहले की बात है ,जब बड़े बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने 5 फ्लैट अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम पर ट्रांसफर करें और देखते ही देखते यह खबर सुर्खियों में आ गई। मीडिया में मौजूद रिपोर्ट के मुताबिक इन 5 फ्लैट की कीमत तकरीबन ₹38.5 बताई जा रही है जो कि काफी ज्यादा है।

एक बार फिर शिल्पा शेट्टी के दिल को जीतने की करी कोशिश
दरअसल खबर कुछ इस प्रकार की है कि इस बार राज कुंद्रा ने अपने बंगले किनारा का पहला फ्लोर अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम कर दिया है और इस पहले फ्लोर पर कुल 5 फ्लैट्स है। आपको बता दें अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति और बच्चों के साथ अपने इसी किनारा नाम के बंगले में रहती हैं और यह बंगला बेहद ही आलीशान और भव्य है।

गौर करने वाली बात तो यह है ,कि अभी कुछ दिनों पहले की बात है जब शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी केस लगाए गए थे। इस पूरे सिलसिले में उनको गिरफ्तार भी कर लिया गया था। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी काफी ज्यादा आलोचना भी हुई थी और उस वक्त शिल्पा शेट्टी भी कई टेलीविजन शो से कुछ टाइम के लिए दूरी बना ली थी। लेकिन जब पूरी जांच-पड़ताल हुई तो राज कुंद्रा को जमानत मिली और इस वक्त वह रिहाई पर हैं। इस पूरे केस के कारण दोनों ही सेलिब्रिटी काफी ज्यादा सुर्खियों में थे और लोगों ने उनकी काफी आलोचना भी करी थी और कुछ लोग उनके समर्थन में भी उतरे थे।

करोड़ों के फ्लैट किए अपनी धर्म पत्नी के नाम !
लेकिन एक बार फिर से दोनों ही सेलिब्रिटी काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गए हैं और इस बार वजह ये हे की राज कुंद्रा ने अपने बंगले किनारा पर पहला फ्लोर अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम कर दिया है और इन सभी बातों में सबसे ज्यादा दिलचस्प बात यह है ,कि उस फ्लोर पर कुल मिलाकर 5 फ्लैट हैं और उनकी कीमत भी करोड़ों में है। यह बंगला बेहद ही आलीशान है और देखने में काफी भव्य है। इसकी खूबसूरती देखते ही बनती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *