‘रामायण के रावण ‘ अरविंद त्रिवेदी के निधन पर लक्ष्मण और सीता हुए दुखी, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

पौराणिक धारावाहिक रामायण में रावण के किरदार से लोकप्रियता पाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी अब इस दुनिया में नहीं रहे. 82 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांसे लींं. बुधवार को हार्टअटैक की वजह से उनका निधन हो गया. यह खबर सुनकर उनके फैंस हैरान रह गए. वह उम्र संबंधी बीमारियों से लंबे समय से जूझ रहे थे.

अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबर सुनकर लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया. रामायण में अरविंद त्रिवेदी के साथ काम कर चुके कलाकारों ने भी उनके निधन पर अपना दुख व्यक्त किया और श्रद्धांजलि दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)


रामायण में लक्ष्मण की भूमिका में नजर आए अभिनेता सुनील लहरी ने अरविंद त्रिवेदी के निधन पर इंस्टाग्राम पर उनकी एक तस्वीर शेयर कर लिखा- बहुत दुखद समाचार है कि हम सबके प्यारे अरविंद त्रिवेदी रामायण के रावण अब इस दुनिया में नहीं रहे…. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे…. मैं आवक हूं, मैंने अपना पिता को दिया. मेरे मार्गदर्शक, शुभचिंतक और सज्जन…..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)


रामायण में सीता की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने भी अरविंद त्रिवेदी के निधन पर दुख प्रकट किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अभिनेता की एक तस्वीर शेयर की, जिसके साथ कैप्शन लिखा- मेरे दिल ने उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की … वो एक अच्छे इंसान थे. #अरविंदत्रिवेदी #रावण. बुधवार को मुंबई के दहानुकरवाड़ी श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *