रियलिटी शो होस्ट करने के लिए ये सितारे चार्ज करते हैं मोटी रकम, सलमान लेते हैं सबसे ज्यादा फीस

रियलिटी शोज भी लोगों को बहुत पसंद आने लगे हैं. रियलिटी शो के जरिए लोगों को अपना टैलेंट दुनियाभर को दिखाने का मौका मिल जाता है. रियलिटी शोज में जजेस और कंटेस्टेंट के अलावा होस्ट की भूमिका भी बहुत अहम रहती है. आज हम आपको उस स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं जो रियलिटी शो होस्ट करने के लिए तगड़ी फीस लेते हैं.

भारती और हर्ष
कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ही नहीं उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी काफी मशहूर हो गए हैं. दोनों कई रियलिटी शोज एक साथ होस्ट कर चुके हैं. भारती एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए 6 से 7 लाख रुपए लेती हैं, जबकि उनके पति 3 से 4 लाख रुपए की फीस चार्ज करते हैं.

आदित्य नारायण
आदित्य नारायण मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं. हालांकि सिंगिंग के क्षेत्र में उन्हें बहुत ज्यादा सफलता नहीं मिली. वह एक होस्ट के रूप में काफी पॉपुलर हो गए हैं. आदित्य नारायण इंडियन आइडल को होस्ट करते हैं जिसके लिए उन्हें लाखों रुपए की फीस मिलती है.

मनीष पॉल
मनीष पॉल 2012 से रियलिटी शो और अवार्ड फंक्शन होस्ट करते आ रहे हैं. मीडिया की खबरों की माने तो वह एक रियलिटी शो होस्ट करने के प्रति एपिसोड के लिए लगभग डेढ़ करोड़ रुपए लेते हैं.

सलमान खान
सलमान खान टीवी शो बिग बॉस को होस्ट करते हैं और वह इस शो को होस्ट करने के लिए एक एपिसोड के लिए 20 करोड़ रुपए की फीस चार्ज करते हैं.

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं. वह 1 एपिसोड को होस्ट करने के लिए 3 से 5 करोड़ रुपए लेते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *