रिलीज होने जा रही है दिवगंत इरफ़ान खान की आखिरी फिल्म ,पर्दे पर फिर मिलेगा एक्टर को देखने का मौका

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान का पिछले साल 29 अप्रैल को निधन हो गया था. वह भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनके योगदान को कभी नहीं भुलाया जा सकता है. अब इरफान की एक फिल्म 14 साल बाद रिलीज होने जा रही है, जिसका नाम है ‘मर्डर एट तीसरी मंजिल 302’ . इस फिल्म में एक बार फिर फैंस उनकी अदाकारी से रूबरू हो पाएंगे.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म
इरफान खान की फिल्म ‘मर्डर एट तीसरी मंजिल 302’ का निर्देशन नवनीत बाज सैनी ने किया है. इरफान की ये फिल्म 31 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी. फिल्म में इरफान के अलावा लकी अली, दीपल शॉ और रणवीर शोरे जैसे सितारे नजर आएंगे. बहुत कम लोगों को पता है कि इस फिल्म के शूटिंग के दौरान इरफान खान का मौत से सामना हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान बड़ी घटना का शिकार होते-होते बच गए थे.

इरफान खान का मौत से हुआ था सामना
यह बात साल 2007 की है जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी. डायरेक्टर नवनीत थाईलैंड के पटाया में शूटिंग कर रहे थे. वह समंदर के बीच गाने का एक सीक्वेंस शूट करना चाहते थे. बोट पर इरफान , लकी अली और दीपल शॉ बैठकर बीच समंदर में पहुंचे ही थे कि तभी मौसम बिगड़ गया और बोट का इंजन भी बंद हो गया. इस बीच जब कुछ देर तक ये लोग वापस नहीं आए तो समंदर के किनारे पर मौजूद कुछ साथी दहशत में आ गए. इसके बाद वहां की लोकल रेस्क्यू टीम ने उन्हें जैसे-तैसे वहां से निकाला और किनारे पर सुरक्षित पहुंचा दिया.

इरफान खान की फिल्में
गौरतलब है कि इरफान खान की ‘आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा और रश्मिका मंदाना जैसे सितारों के साथ काम किया था. करीना कपूर भी इस फिल्म का अहम हिस्सा थीं. इस फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया था, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया. इसके अलावा इरफान खान को ‘लाइफ ऑफ पाई’, ‘द लंचबॉक्स’, ‘तलवार’, ‘पान सिंह तोमर’, ‘पीकू’, ‘मकबूल’ और ‘हिंदी मीडियम’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *