रेखा की एक गलती की वजह से उसके पति ने 7 महीने में ही कर लिया था अपना जीवन खत्म

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा 65 साल की हो चुकी हैं. लेकिन आज भी वह बला की खूबसूरत दिखती है. रेखा अपनी खूबसूरती के लिए ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ही काफी सुर्खियों में रही है. रेखा का कई सितारों से अफेयर रहा. रेखा की शादी एक बिजनेसमैन से हुई थी. उनके पति किसी बॉलीवुड स्टार से कम हैंडसम नहीं थे. लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही रेखा के पति ने आत्महत्या कर ली, जिसके लिए अभिनेत्री को ही कहीं ना कहीं जिम्मेदार ठहराया गया.

रेखा ने 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी. ऐसा कहा जाता है कि शादी के कुछ महीने बाद ही रेखा अपने पति से अलग रहने लगी. रेखा अपनी शादी में खुश नहीं थी. रेखा के पति उन्हें घर वापस लाने की कोशिश करते रहे. पर वह नहीं मानी. ऐसा कहा जाता है कि इस वजह से मुकेश तनाव में आ गए और तनाव इतना ज्यादा बढ़ गया कि उन्होंने शादी के 7 महीने बाद ही अपनी जान ले ली.

शादी के समय रेखा 35 साल की और मुकेश 37 साल के थे. मुकेश तो पहली ही नजर में रेखा पर फिदा हो गए थे. उन्होंने रेखा के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया. रेखा भी पहली ही बार में शादी के लिए राजी हो गए. लेकिन दोनों ने शादी के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया था. मुकेश नहीं चाहते थे कि रेखा शादी के बाद भी फिल्मों में काम करें. पर रेखा ने उनकी एक न सुनी.

मुकेश शूटिंग सेट पर भी रेखा के साथ चले जाते थे .इस वजह से रेखा को शर्मिंदगी महसूस होने लगी और वह उनकी फैमिली से दूर रहने लगीं. ऐसा कहा जाता है कि मुकेश ने रेखा के दुपट्टे से लटक कर ही फांसी लगाई थी. हालांकि आज भी रेखा अपनी मांग में सिंदूर भरती हैं, जिसको लेकर सवाल भी उठते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *