लंबे बाल और सफेद दाढ़ी में नजर आए शाहरुख खान, ये क्या हो गया किंग खान का हाल

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान आए दिन किसी ना किसी बहस का हिस्सा बन ही जाते हैं. इन दिनों एक्टर की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो लंबे-लंबे बाल और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को देखकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. लेकिन असलियत जानकर शायद फैंस निराश हो सकते हैं.

शाहरुख खान की वायरल तस्वीर
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल खास पहचान बनाएगी. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर और उनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है. इस समय शाहरुख खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें उनका लुक देखकर हैरान हो गए. हालांकि, वायरल हो रही तस्वीर की सच्चाई कुछ और है.

फोटो है ब्लफ
सोशल मीडिया यूजर्स ने शाहरुख खान की एक तस्वीर शेयर की हैं. इसमें आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान लंबे बाल, फॉर्मल सूट और सफेद दाढ़ी में नजर आएंगे. वह काफी हैंडसम दिख रहे हैं. फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि वह किसी फिल्म का लुक है या किसी ब्रांड के प्रमोशन की तस्वीर है. शाहरुख खान की तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है लेकिन असल में ये उनकी एडिटेड तस्वीर है. तस्वीर वायरल होने पर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ओरिजिनल फोटो शेयर किया है. ये उनके फोटोशूट की तस्वीर है. इसमें शाहरुख क्लीन सेव नजर आ रहे हैं.

‘पठान’ की शूटिंग में बिजी
वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की इस समय अपनी फिल्म ‘पठान’ में बिजी हैं. बीते दिन मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि वह अपनी टीम के साथ स्पेन में फिल्म की शूटिंग करने के लिए जाएंगे. सिद्धार्थ आनंद का डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *