वामिका की फोटो सब जगह लीक होने पर बुरी तरह भड़के विराट कोहली , सामने आया पहला रिएक्शन

टीम इंडिया  के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली  और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  की बेटी वामिका  का चेहरा पहली बार लोगों के सामने आया. दरअसल भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले के दौरान वामिका की पहली झलक कैमरे में कैद हो गई. जिसको लेकर फैंस काफी खुश नजर आए. लेकिन विराट अपनी बेटी की फोटो वायरल होने से कुछ ज्यादा खुश नहीं हैं.

विराट का पहला रिएक्शन आया सामने
वामिका  की फोटो पूरी दुनिया में वायरल होने के बाद पहली बार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा   ने रिएक्शन दिया है. विराट और अनुष्का वामिका की फोटो वायरल होने से कुछ ज्यादा खुश नहीं हैं. विराट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक लिखते हुए कहा, ‘हमें पता चला है कि हमारी बेटी की तस्वीरें कल स्टेडियम में ली गईं और उसके बाद सब जगह शेयर की गईं. हम सभी को सूचित करना चाहते हैं कि हमें ऑफ गार्ड पकड़ा गया और तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नजर हमारे ऊपर ही है. मामले पर हमारा रुख और अनुरोध एक समान है. हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें या उसे कहीं ना छापें. इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले बताया जा चुका है, थैंक यू.’

सामने आई वामिका की पहली फोटो
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे टी20 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पहली बार भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली  की बेटी वामिका  की तस्वीर सामने आ गई है. वामिका की मां अनुष्का शर्मा   बेटी को गोद में लिए हुए है. ये पहला मौका है जब वामिका को कैमरे पर साफ-साफ देखा गया है.

पिंक ड्रेस में दिखीं वामिका
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा स्टैंड्स में अपनी बेटी वामिका को लिए हुए खड़ी हैं, इस दौरान कैमरा उनकी तरफ आ जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा ने ब्लैक रंग की ड्रेस पहनी हुई है और उनकी बेटी वामिका ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई. कुछ देर पहले ट्विटर पर शेयर किया गया यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पसंद भी कर रहे हैं.

बेटी वामिका को डेडिकेट की फिफ्टी
भारत और दक्षिण अफ्रीका   के बीच केपटाउन में खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में विराट कोहली  ने 50 ओवर्स फॉर्मेट में अपने करियर की 64वीं फिफ्टी लगाई जिसे उन्होंने अपने बेटी वामिका  को खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए डेडिकेट किया. इसी दौरान वामिका की फोटोज सभी जगह वायरल हो गईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *