विकी नहीं चाहते थे सलमान और उनका परिवार हो कैट की शादी में शामिल, जीजा आयुष शर्मा ने किया खुलासा

पिछले महीने विकी कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी ने काफी बस क्रिएट किया था। हालांकि कैट और विकी से ज्यादा सलमान खान ने इस शादी को लेकर सुर्खियां बटोरी थी। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह ये थी कि सलमान और कैट एक समय रिश्ते में रह चुके हैं।

एक वक्त था जब सलमान कैट की हर जगह बात किया करते थे और उन्हें बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस बुलाया करते थे। सलमान अपनी दोस्त कैट की तारीफ करते नहीं थकते थे, लेकिन बाद में ऐसा कुछ हुआ कि दोनों के बीच दूरियां आ गई, यहां तक की कैट ने सलमान को अपनी शादी तक में इनवाइट नहीं किया।

हालांकि सलमान के शादी में न आने के कारण कई बताए गए, लेकिन असलियत क्या है ये शायद ही किसी को पता हो। अब इसे जुड़ी एक और खबर सलमान के जीजा आयुष शर्मा ने दी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष ने बताया कि, ये कोई बड़ी बात नहीं है कि कैट ने सलमान और उनके परिवार को शादी में नहीं बुलाया। कैट और विकी एक दूसरे को पाकर खुश है।

अब दोनों को ज्यादा समय साथ बिताना चाहिए। अगर कैट खुश है तो फिर कोई बात नहीं, सब खुश है। आयुष ने आगे ये भी कहा की उनके हिस्से की खुशी भी कैट को मिल जाए। बता दें कि आयुष शर्मा हाल ही में फिल्म अंतिम में मुख्य भूमिका निभाते नज़र आए थे, जिसने उन्हें इंडस्ट्री में एक नए मुकाम पर पहुंचा दिया है। इसके अलावा ये भी खबरें आई थी कि फिल्म हिट होने के बाद उन्होंने सलमान खान को अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में काम करने से मना कर दिया है, क्योंकि फिल्म अंतिम हिट होने के बाद वो किसी भी फिल्म में साइड रोल नहीं करना चाहते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *