इंटरनेट पर छा गया कृति सैनन का ग्लैमरस लुक, दिए एक से बढ़कर एक किलर पोज

कृति सैनन अपनी एक्टिंग के दम पर बड़े सितारों में शुमार हो गई हैं. वह पिछले कुछ समय से वह बड़े स्टार्स के साथ काम कर रही हैं. सोशल मीडिया पर कृति की तगड़ी फैन फॉलोइंग है जो उनकी तस्वीरों और वीडियोज को खूब पसंद करते हैं. अब उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इटरनेट पर छाई हुई हैं.

ब्लैक ड्रेस में दिए हॉट पोज
फोटोज में देखा जा सकता है कि कृति सैनन ब्लैक कलर के लेदर ऑफ शोल्डर टॉप में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर की पैंट पहनी हैं. इस ड्रेस में वह बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने ऐसे पोज दिए हैं जिसे देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं. फोटोज को खूब पसंद किया जा रहा है.

कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान
कृति सैनन ने अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मैं इस ड्रेस में बहुत कूल फील कर रही थी जब तक अक्षय कुमार सर ने मुझे हंटर वाली नहीं कहा. कृति के इस लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है. सेलेब्स से लेकर फैंस ने कमेंट सेक्शन में कृति की खूब तारीफ की है.

इस फिल्म में नजर आएंगी कृति
बताते चलें कि कृति सैनन इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘बच्चन पांडे’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. मूवी में कृति ने जर्नलिस्ट की भूमिका निभाई है. वहीं, अक्षय कुमार गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे. अरशद वारसी भी इस मूवी का अहम हिस्सा हैं. इससे पहले कृति और अक्षय कुमार ने फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में साथ काम किया था. ‘बच्चन पांडे’ मूवी होली के मौके पर 18 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *