विराट अनुष्का और वामिका का नया फ़ोटो हुआ वायरल, क्या आपने देखा.?

इंडियन क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ समुद्र किनारे लहरों के साथ खुलते हुए कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया साइट पर शेयर की है। इन फोटोज को देखकर फैंस उनपर जमकर प्यार लुटा रहे है। इस फोटो में विराट और अनुष्का की प्यारी बेटी नन्हीं वमिका के छोटे-छोटे कदम रेत पर नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामिका बीच किनारे चलते हुए नजर आ रहे हैं। इस प्यारी फोटो को शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन दिया है ‘रब्बा बख्शियां तू एनियां मेहरबानियां, होर तेरे तो कुछ नी मांगदा, बस तेरा शुकर अदा करदां’। मिनटों में ही इन तस्वीरों को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। विराट और अनुष्का की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं और समय-समय पर अपना प्यार जताने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। विराट और अनुष्का के बाद वमिका भी सभी की फेवरेट लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं।

विराट ने फोटो पर कैप्शन दिया

(Virat Kohli Post) विराट ने लिखा ‘रब्बा बख्शियां तू एनियां मेहरबानियां, होर तेरे तो कुछ नी मांगदा, बस तेरा शुकर अदा करदां’।

विराट, अनुष्का और वमिका का लुक

इस तस्वीर में विराट(Virat Kohli) ब्लैक स्वेटशर्ट, लाइट ब्लू जींस के साथ टोपी लगाए नजर आ रहे हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ब्लैक कार्गो और ब्लैक जींस में नजर आईं। क्यूट वामिका (Vamika) लाइट पर्पल टीशर्ट और शॉर्ट में नजर आईं। हालांकि इन तीनों ने ही फोटो में अपना चेहरा नहीं दिखाया है।

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हाल ही में वृंदावन में नजर आए थे। जहां से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। वहीं अब विराट की लेटेस्ट फोटोज में वह अपनी क्यूट डॉल और खूबसूरत वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ बीच के किनारे घूमते नजर आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *