विवेक अग्निहोत्री के आरोपों पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में कपिल शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए थे. डायरेक्टर ने दावा किया था कि कपिल ने उनकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को प्रमोट करने से मना कर दिया है क्योंकि उसमें कोई कमर्शियल स्टारकास्ट नहीं है. इन आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर कपिल के खिलाफ #BoycottKapilSharma ट्रेंड शुरू हो गया था. हालांकि, अब कपिल शर्मा ने इन अरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और करारा जवाब दिया है.

कपिल शर्मा ने दिया करारा जवाब
दरअसल, एक यूजर ने कपिल शर्मा से पूछा, ‘कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने से क्यों घबरा गए कपिल? किस बात का डर था, जो विवेक अग्निहोत्री और उनकी फिल्म की सुप्रतिष्ठित स्टारकास्ट को अपने शो पर आने का न्योता नहीं दिया.’ इस ट्वीट पर कपिल ने जवाब देते हुए कहा कि ये बात यह सच नहीं है. उन्होंने ये भी कहा कि कभी भी एकतरफा कहानी पर भरोसा नहीं करना चाहिए.

एकतरफा कहानी पर भरोसा मत कीजिए’
कपिल शर्मा ने जवाब देते हुए लिखा, ‘यह सच नहीं है राठौड़ साहब, आपने पूछा इसलिए बता दिया. बाकी जिन्होंने सच मान ही लिया है, उन्हें एक्सप्लेनेशन देने का क्या फायदा. एक अनुभवी सोशल मीडिया यूजर होने के नाते आपको सुझाव दे रहा हूं. आज के सोशल मीडिया की दुनिया में कभी भी एकतरफा कहानी पर विश्वास मत कीजिएगा. धन्यवाद.

क्या है पूरा मामला?
कुछ समय पहले एक यूजर ने ट्विटर पर विवेक अग्निहोत्री को टैग करते हुए पूछा था, ‘विवेक सर, इस फिल्म को कपिल शर्मा के शो में प्रमोट करने की जरूरत है. आपने सबका सहयोग किया है. प्लीज इस फिल्म को भी प्रमोट करें. हम सब मिथुन दा अनुपम खेर को एक साथ देखना चाहते हैं. धन्यवाद!’ इस ट्वीट पर विवेक ने जबाव देते हुए लिखा, ‘मैं ये फैसला नहीं ले सकता कि कपिल शर्मा शो में किसे बुलाना चाहिए. ये पूरी तरह से कपिल शर्मा और उनके मेकर्स पर डिपेंड करता है. जहां तक बॉलीवुड की बात है तो एक बार मिस्टर बच्चन ने गांधी परिवार के लिए कहा था- वो राजा हैं हम रंक’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *