वैलेंटाइन डे पर हद से ज्यादा रोमांटिक हुए कैटरीना कैफ और विकी कौशल, प्राइवेट तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत से सितारों के लिए यह पहला वेलेंटाइन डे है जब वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में अपने हमसफर के साथ मनाने वाले हैं। बता दें कि इन में ही एक नाम बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का भी आता है दोनों ने बीते साल 9 दिसंबर को शादी की थी। दोनों कलाकार शादी के बाद से ही लगातार अपने काम कोई लेकर इतनी ज्यादा व्यस्त है कि वे अब तक पूरा समय एक दूसरे को नहीं दे पाए है।

लेकिन दोनों कलाकारों को बहुत से लोगों पर एक आदमी भी देखा गया है हाल ही में दोनों कलाकार वैलेंटाइन डे के मौके पर आज से ज्यादा रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं बता दें कि कैटरीना कैफ ने हाल ही में कुछ तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सजाया गया जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से भी अपने पति की कौशल के साथ हद से ज्यादा रोमांटिक ओ टी वी देख रही है दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए अपने प्यार का इजहार कर रहे।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वैलेंटाइन डे से पहले कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त थी। लेकिन कल रात ही उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। खबरों की मानें तो दोनों कलाकार लंदन से वापस लौटे हैं। ऐसे में अब दोनों कलाकारों की तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। उसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से दोनों वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहे है।

खास दिन को स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट करने के लिए दोनों कलाकारों ने खासा इंतजाम किया है लेकिन कैटरीना कैफ ने जो एक के बाद एक अपन तीन से चार तस्वीरों को साझा किया इन्हें देख कर उनके चाहने वाले काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं बता दें कि दोनों कलाकार काफी समय से एक-दूसरे से अलग थे और इस प्यार भरे मौके पर एक बार फिर साथ में देख सभी खुश हैं। दोनों कलाकारों की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *