शादी के बाद घर मे बर्तन धो रही है कैटरीना कैफ,अब वीडियो हुआ लीक

दोस्तों अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद अपने अपने काम के साथ अपना घर को भी अच्छे से सम्भाल रहे है .कुछ समय पहले इन दोनों की शादी सोशल मिडिया पर काफी सुर्खियों में थे उसके बाद इनकी शादी की तस्वीरो ने सोशल मिडिया पर खूब धूम मचाई .इनकी शादी को एक महिना होगया है . हालही में इन दोनों की कुछ लेटेस्ट तस्वीरो ने सोशल मिडिया पर तहलका मचाया हुआ है . यूजर्स इन तस्वीरो को बहुत लाइक और कमेंट कर रहे है .

इसके बाद से ही इस कपल की एक से एक बेहतरीन फोटोज फैंस शेयर एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में कैटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विक्की कौशल के मक्खन के साथ परांठे खाते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि ये विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की ये शादी के बाद की तस्वीरें और वीडियो नहीं हैं बल्कि पुराने हैं। ये फोटोज तब की है जब पिछले साल देश भर में लॉकडाउन लागू हुआ था।

इसके साथ ही कैटरीना कैफ ने भी घर के काम करते तमाम तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट किये थे जिन्हें उनके फैंस अब शेयर कर रहे हैं। वायरल हो रहे इन वीडियो में एक्ट्रेस रसोई में बर्तन धोती, खाना पकाती और घर में झाड़ू पोछा करती ही नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *