शादी के बाद पहला वैलेंटाइंस डे सलमान के साथ मनायेंगी कटरीना कौशल।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इस शनिवार से मुंबई स्थित यश राज फिल्म्स स्टूडियो में ‘टाइगर 3’ की शूटिंग फिर से शुरू करने वाले हैं। सलमान खान और कटरीना कैफ 14 फरवरी से नई दिल्ली में इस फ़िल्म का आखिरी बड़ा आउटडोर शेड्यूल भी शूट करेंगे ।

फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर अलग अलग स्रोतों से बाहर आ रही अलग अलग जानकारियों के मुताबिक पता चला कि सलमान खान वाकई इसी हफ्ते से फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग करने जा रहे हैं। इस शूटिंग को लेकर मुंबई के अंधेरी स्थित यश राज फिल्म्स स्टूडियोज में जबर्दस्त तैयारी भी देखी जा रही है।
शूटिंग में शामिल होने वाले कलाकारों और तकनीशियनों का कोरोना टेस्ट भी हो चुका है और सारे लोग अभी से बायो बबल में हैं और शूटिंग खत्म होने तक ये सारे लोग इसी तरह बायो बबल में ही रहेंगे। शनिवार से शुरू होने जा रही इस शूटिंग के लिए जो भी सीन फिल्माए जाने हैं, उनमें फिल्म के कुछ अंतरंग दृश्य और कुछ बेहद नाटकीय सीन फिल्माए जाने हैं।

दोनों फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग वैलेंटाइंस डे पर दिल्ली में करने वाले हैं। दिल्ली में फिल्म की शूटिंग करीब दो हफ्ते तक चलेगी और इसके साथ ही फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पूरी हो जाएगी।

फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म की निर्माता कंपनी यश राज फिल्म्स इसे लेकर किसी तरह की जल्दबाजी करने के मूड में नहीं है। मेगा बजट में बनी इस फिल्म को हिंदी और अंग्रेजी के अलावा दूसरी कई सारी भारतीय भाषाओं में भी रिलीज करने की तैयार है। बाजार के जानकार मानते हैं कि अगर इस फिल्म की मार्केटिंग सही तरीके से की गई तो ये हिंदी सिनेमा का तेलुगू फिल्म ‘पुष्पा पार्ट 1’ को पहला करारा जवाब हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *