शादी से पहले इन अभिनेत्रियों से रहा था महेंद्र सिंह धोनी का अफेयर

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान हैं, जिन्होंने पिछले साल ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया. धोनी अब केवल आईपीएल में खेलते हुए नजर आते हैं. धोनी की गिनती भारतीय क्रिकेट टीम के सफल कप्तानों में होती है. धोनी की लोकप्रियता भारत में ही नहीं विदेशों में भी बहुत ज्यादा है. धोनी की फैन फॉलोइंग में फीमेल फैंस की संख्या भी बहुत अधिक है. धोनी ने साक्षी धोनी से शादी की है. लेकिन साक्षी से शादी करने से पहले धोनी का बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से अफेयर भी रहा था. आइए जानते हैं उनके बारे में

दीपिका पादुकोण


दीपिका पादुकोण और धोनी ने 2007 में एक-दूसरे को डेट किया था. दोनों के अफेयर को लेकर मीडिया में अक्सर खबरें आती रहती थीं. धोनी ने खुद कहा था कि उनका दीपिका पर बहुत बड़ा क्रश है. उस समय दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता था, जिस वजह से इन दोनों के रिश्ते को लेकर अखबारों में भी खबरें छपने लगी थी.

प्रीति सिमोस


प्रीति सिमोस कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के पूर्व रचनात्मक निदेशक थी. ऐसा कहा जाता है कि धोनी ने प्रीति सिमोस को सीक्रेटली डेट किया था.

राय लक्ष्मी


राय लक्ष्मी ने खुद यह कहा था कि वह कुछ समय तक धोनी के साथ रिलेशनशिप में रही थीं. लेकिन उनका रिश्ता बहुत लंबे समय तक नहीं टीका था.

असिन


असिन और धोनी दोनों ही एक ही कपड़ों की लाइन के ब्रांड एंबेसडर थे. इसी दौरान दोनों के अफेयर की खूब खबरें आई थी. 2010 में आईपीएल सेमीफाइनल मुकाबले से पहले धोनी को असिन के घर देखा गया था. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *