शाहरुख के बेटे आर्यन खान को गि’रफ्ता’र करने वाले ऑफिसर समीर वानखेड़े की NCB से विदाई!

वैसे तो साल 2021 को हमेशा ही याद रखा जाएगा, लेकिन एक और खास कारण की वजह से भी पिछला साल हमेशा याद रहेगा, और वो है आर्यन खान की वजह से। जी हां पिछले साल यानी 2021 में शाहरुख खान के बड़े साहबजादे आर्यन खान को काफी मुश्किलों से गुजरना पड़ा। उन्हें जेल की हवा तक खानी पड़ी, जिस कारण वो 2021 को कभी नहीं भूल पाएंगे।

हालांकि इस नए साल में उन्हें शुरू में ही काफी बड़ी खुशखबरी मिल गई है। जी हां दरअसल जिस एनसीबी ऑफिसर ने आर्यन खान को अरेस्ट किया था उस ऑफिसर का तबादला कर दिया गया है। बता दें कि उस ऑफिसर का नाम समीर वानखड़े है। समीर वानखड़े आर्यन खान के केस के बाद चर्चा में आए थे। उन्होंने आर्यन खान को एक शिप पर ड्रग्स का सेवन करते हुए पकड़ा था।

उनके इस कारनामे के बाद सभी उन्होंने लोग दिल्ली का सिंघम कहने लगे थे। हालांकि अब उन्हें ट्रांसफर कर दिया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि समीर वानखड़े ने 2 अक्टूबर को गोवा जा रहे शिप पर रेड की थी, जहां उन्होंने शाहरुख के बेटे आर्यन खान समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया था।
हालांकि बाद बाद में ये साबित हो गया था कि आर्यन खान के पास कोई ड्रग्स नहीं था बल्कि शाहरुख खान का बेटा होने के कारण उन पर ये इल्जाम लगाया गया था।इसके बाद समीर वानखड़े के लिए मुश्किलें बढ़ने लगी और उनका ग्राफ गिरना शुरू हुआ, और अब जाकर उन्हें इस केस से हटाकर उनका ट्रांसफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *