शाहरुख खान की पठान को KRK ने देख कर मारा यू-टर्न जानिए कैसे बदला रंग

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने चार साल बाद पर्दे पर वापसी की है और उनका ये कमबैक शानदार नजर आ रहा है। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म रिलीज से पहले केआके ने फिल्म को लेकर कई तरह की टिप्पणी की थी, लेकिन अब उन्होंने इसपर यू टर्न मारा है।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर पहले ही। तब से लेकर अब तक ये तूफान थमा नहीं है और फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

पठान की सफलता को लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। पटान की तूफानी पारी को देख यहां तक की बॉलीवुड सेलेब्स और उनकी फिल्मों पर कटाक्ष करने वाले अभिनेता कमाल आर खान के भी सुर बदल गए हैं और उन्होंने अपनी बातों से यू टर्न मारा है। उन्होंने खुद को ‘झंडू बाम’ तक कह डाला है।

केआरके ने ट्वीट कर लिखा- ‘मैं शाहरुख खान को मना रहा था और उनसे दरख्वास्त कर रहा था कि अपनी फिल्म पठान का नाम बदल लें, लेकिन उन्हें यकीन था कि ये नाम परफेक्ट है और आखिरकार उन्होंने साबित कर दिया है कि वो आज भी बॉलीवुड के बादशाह हैं और मैं उनके सामने ‘झंडू बाम’ हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *