शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, तो लोगो ने ऐसी दी प्रतिकिया

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सुहाना अपने दोस्तों और परिवार की तस्वीरों के साथ-साथ पार्टी की तस्वीरों को भी इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए साझा करती हैं। अब उन्होंने सेक्सी साटन पोशाक में सोफे पर लेटे हुए अपनी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सुहाना ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह न्यूयॉर्क छोड़ रही हैं। दरअसल, सुहाना न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से फिल्म निर्माण में डिग्री हासिल कर रही थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए संकेत दिया कि वह न्यूयॉर्क छोड़ने को तैयार हैं। इसके लिए उन्होंने एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की थी, जिस पर लिखा था, चिंता मत करो। भले ही आप न्यूयॉर्क छोड़ दें, आप हमेशा न्यू यॉर्कर रहेंगे। सुहाना खान की इस तस्वीर को अब तक 2 लाख 77 हजार लोग लाइक कर चुके हैं और इस पर जमकर टिप्पणियां आ रही हैं। फैंस दिल वाली इमोजी बनाकर सुहाना की इस तस्वीर पर प्यार बरसा रहे हैं। यूजर उन्हें खूबसूरत बता रहे हैं। उनकी इस तस्वीर पर अनन्या पांडे ने भी कमेंट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *