शाहरुख़ खान के घर का खाना नहीं खाते है आमिर खान , और जब भी वे पार्टी में जाते है तो अपने टिफिन को साथ में लेकर जाते है क्योकि ?

शाहरुख़ खान बॉलीवुड के सुपरस्टर है जो रोमेक्टिक फिल्म और एक्शन से जाने जाते है इन हीरो की फैन बहुत दीवानी है इनकी फैन फॉलोइंग में लड़कियों की संख्या ज़्यादा है इनकी फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई है इनकी फिल्मे काफी सुपरहिट होती है इन्होने कई हीरोइन के साथ काम किया है और इनकी जबरदस्त जोड़ी काजोल के साथ देखी गयी है शाहरुख़ और काजोल की गजब की केमेस्ट्री देखने को मिलती है और फैन इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते है इनकी लास्ट फिल्म ” माय नेम इस खान” भी काफी हिट हुई थी एक भारतीय फिल्म अभिनेता, निर्देशक और निर्माता है। हिंदी फिल्मों में अपने करियर के जरिए, खान ने खुद को भारतीय सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित किया है।
हिन्दी सिनेमा जगत में आज अगर खानों का नाम सफलता के साथ जोड़ कर देखा जाता है तो उसके पीछे उनकी मेहनत का ही रंग है. के तीनों बड़े खान यानि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान अपने काम को बड़े सलीके से करते हैं. और इन तीनों खानों में से आमिर खान को तो मिस्टर परफेक्टनिस्ट माना जाता है.
आमिर खान नहीं खाते शाहरुख खान के घर का खाना? पार्टी में लेकर पहुंचे थे अपना टिफिन।

आमिर खान को एक बार शाहरुख खान की पार्टी में गए थे लेकिन उन्होंने वहां अपना खुद का खाना खाया था। इसकी वजह ये थी कि वो काफी स्ट्रिक्ट डाइट पर थे और उस समय वो दंगल फिल्म की तैयारी में जुटे थे।आमिर खान और शाहरुख खान दोनों ही अच्छे दोस्त हैं। लेकिन फिर भी एक बार एक ऐसा किस्सा हुआ था जिसे सुनकर आप भी कहेंगे कि आमिर ने ऐसा क्यों किया।दरअसल आमिर खान एक बार शाहरुख खान की पार्टी में गए थे लेकिन वहां वो अपना खाना लेकर पहुंचे थे। शाहरुख खान ने ये पार्टी एप्पल के सीईओ टिक कुक के स्वागत के लिए रखी थी और पार्टी उनके घर पर थी
इस पार्टी में आमिर खान को भी बुलाया गया था। आमिर पार्टी से जाने वाले थे लेकिन गौरी ने कहा कि वो रुक कर जाएं। तो जब खाना खाने की बात आई तो आमिर खान ने अपना टिफिन निकाल लिया और उसी से खाना खाया।

आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर और शाहरुख खान फिल्म पठान से अपना कमबैक करेंगे

इसके पीछे का कारण बताएं तो आमिर खान उस वक्त काफी स्ट्रिक्ट डाइट पर थे। उन्हें फिल्म दंगल के लिए अपने आप को फिट बनाना था। इसलिए वो जहां भी जाते थे, उन दिनों अपना खाना खुद लेकर जाते थे। इससे पहले आमिर ने गजनी के समय भी अपना ट्रांसफोर्मेशन किया था और तब भी वो काफी स्ट्रिक्ट डाइट पर थे।

फिलहाल दोनों एक्टर्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। उनके साथ इस फिल्म में करीना कपूर लीड रोल मे होंगी। ये फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। वहीं शाहरुख खान फिल्म पठान से अपना कमबैक कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म का थोड़ा काम अभी बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *