संजय लीला भंसाली को याद आया सलमान खान का धोखा, फिर छलक उठा दर्द!

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म में आलिया भट्ट ने लीड भूमिका निभाई है. इससे पहले संजय ने फिल्म ‘इंशाल्लाह’ का ऐलान किया था जिसमें सलमान खान के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आने वाली थी लेकिन फ्लोर पर जाने से पहले ही ये फिल्म बंद हो गई है. अब इस फिल्म को लेकर एक बार संजय का दर्द छलक पड़ा है.

‘बदल गए सलमान खान’
बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने कहा, सलमान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और ‘पद्मावत’ के बाद मैं उनके साथ काम करना चाहता था. मैंने इसके लिए बहुत कोशिश की लेकिन बात नहीं बन पाई. इंसान होने के नाते हम सब बदलते हैं, तो वह बदल गए और मैं भी बदल गया.

‘सलमान के लिए है बहुत सम्मान’
संजय ने आगे बताया कि, मेरे दिल में उनके लिए बहुत सम्मान है जिन्होंने मेरे लिए ‘खामोशी’ की. उन्होंने मेरे लिए ‘हम दिल दे चुके सनम’ की और ‘सांवरिया’ के वक्त भी उन्होंने मेरा साथ दिया, तो आज मैं जो कुछ भी हूं उसमें सलमान खान का बहुत बड़ी भूमिका है. अब उन पर सबकुछ निर्भर है कि वह मेरे साथ काम काम करना चाहते है या नहीं. अगर भगवान की मर्जी हुई तो ‘इंशाल्लाह’ में साथ जरूर काम करेंगे. इससे पहले एक इंटरव्यू में संजय ने बताया था कि जब ‘इंशाल्लाह’ बंद हुई थी तो मेरा और आलिया का दिल टूट गया था.

इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान
रतलब है कि सलमान खान  और संजय लीला भंसाली   21 साल बाद साथ करने वाले थे. लगभग तीन साल पहले फिल्म ‘इंशाल्लाह’ की घोषणा की गई थी लेकिन किसी वजह से सलमान इस फिल्म से बाहर हो गए. इसके बाद ‘इंशाल्लाह’ को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया. सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं. अभी इस फिल्म की बची हुई शूटिंग चल रही है. कैटरीना कैफ भी इस मूवी का हिस्सा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *