जब सबके सामने ही फिसल गया नोरा फतेही का टॉप, इस एक्ट्रेस ने फिर किया बचाव

नोरा फतेही इन दिनों कोरोना की चपेट में आ रखी हैं. कोरोना का शिकार होने से पहले एक्ट्रेस का डांस वीडियो सामने आया था, जिसमें वो बेहद बोल्ड अदाएं दिखाते हुए थिरक रही थीं. नोरा के बोल्ड एक्ट्रेस हैं और कभी-कभार अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से वो ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो जाती हैं.

नोरा का ऊप्स मोमेंट
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नोरा फतेही बाहुबली के प्रमोशनल गाने की शूटिंग के दौरान ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं . नोरा का टॉप एकाएक पूरी क्रू के सामने फिसल गया था. हालांकि फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना की स्मार्टनेस ने स्थिति को संभाल लिया था. हालांकि यह पहली बार नहीं था जब बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई हैं. इससे पहले भी कई बार नोरा फतेही की ड्रेस ने उन्हें धोखा दिया था जिसकी वजह से उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था. कभी कबार ज्यादा स्टाइलिश होना नोरा फतेही के लिए मुसीबतें खड़ा कर देता है.

सेट पर हुई थी घटना
बॉलीवुड में अपने हुस्न का परचम लहराने वाली नोरा फतेही आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. नोरा फतेही फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम हैं जिसे सुनते ही दिल की धड़कन बढ़ जाती है. अभिनेत्री डांस के साथ दमकते हुस्न के लिए भी जानी जाती हैं, यही वजह है कि नोरा के नूर और उनके कातिलाना अदाओं पर लोग फिदा हैं. लेकिन अभिनेत्री एक बार अपनी ड्रेस की वजह से ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं Fatehi . जी हां मिड डे की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, एसएस राजमौली की सुपरहिट फिल्म बाहुबली के सेट पर नोरा बेहद शर्मनाक घटना का शिकार हुई थीं.

तमन्ना ने संभाली स्थिति
दरअसल, बाहुबली के प्रमोशनल गाने के एक हिस्से की शूटिंग के दौरान नोरा का टॉप एकाएक पूरी क्रू के सामने फिसल गया था . हालांकि इस मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना भी मौजूद थी, तमन्ना की स्मार्टनेस ने स्थिति को संभाल लिया. एक्ट्रेस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया था कि, ये उनके जीवन के सबसे भयानक क्षणों में से एक था और इसके लिए वह तमन्ना की शुक्रगुजार हैं. बता दें बाहुबली फिल्म का यह गाना हैदराबाद में फिल्माया जा रहा था, जिसमें अभिनेत्री वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हुई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *