सलमान के इस तौलिया की हुई नीलामी , कीमत सुन होश उड़ जाएंगे

साल 2004 में आई फिल्म “मुझसे शादी करोगी” को कोन भूल सकता है क्योंकि सलमान खान , अक्षय कुमार , कादर खान , राज कुमार राव , अमरीश पुरी , प्रियंका चोपड़ा जैसी दमदार जैसे सितारों ने फिल्म में धूम मचा दी थी । फिल्म का गाना ‘जीने के है चार दिन ‘ ने और भी ज्यादा धूम मचाई थी ।

इतना ही नही इसमें सलमान खान का तोलिया सबसे खास बन गया था क्योंकि इस तोलिए के साथ सलमान ने गाने में एक सिग्नेचर स्टेप किया था जो आज भी फेमस है लेकिन क्या आप जानते है कही सालो के बाद अब इस तोलिए की नीलामी 1 सितंबर 2021 को कर दी गई थी । और क्या आप जानते है इस तोलिए की नीलामी कितने में हुई है तो आपको बता दे सलमान खान की फिल्म ‘मुझसे शादी करोंगी ‘ का गाना जीने के है 4 दिन में सिग्नेचर स्टेप किया गया था उस तोलिए की नीलामी 1.42 लाख में हुई ।

ये कीमत आपको हैरान करने वाली लगे लेकिन ये भी सच है की को सलमान खान को पसंद करता है वो उनसे जुड़ी हुई चीजों को खरीदने में ज्यादा से ज्यादा कीमत लगाने में पीछे नहीं रहता लेकिन एक हिसाब से देखा जाए तो सलमान के उसे तोलिए को इस्तेमाल करने के बाद ये तोलिया साधारण तो नही रहा भाई । यही वजह है की उनके किसी फैन ने उसे इतनी बड़ी रकम में खरीद लिया ।

खैर आपको बता दे ” मुझसे शादी करोगी में सलमान के इलावा प्रियंका चोपड़ा , अक्षय कुमार भी फिल्म में थे और इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *