सलमान खान का पैपराजी पर फूटा गुस्सा, एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही लगे चिल्लाने

सलमान खान को गुस्सा कितना ज्यादा आता है, यह बताने की जरूरत नहीं और हाल ही में एक बार फिर एक्टर का गुस्सा कैमरे में कैद हुआ. सलमान खान हाल ही में दबंग टूर से लौटे और लौटते वक्त उनका मूड ज्यादा अच्छा नहीं दिखा और यह वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एक्टर पैपराजी पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पैपराजी पर भड़के सलमान
बॉलीवुड के दंबग सलमान खान फनी, इमोशनल और दरियादिल इंसान के तौर पर जानें जाते हैं, लेकिन साथ ही लोगों को उनके गुस्से का भी बहुत अच्छे से पता है. एक्टर को कई बार सोशल जगहो पर गुस्सा करते हुए देखा जाता है और इसका ताजा मुंबई एयरपोर्ट पर देखने को मिला. दरअसल सलमान खान द बैंग टूर से वापस आ गए हैं. एक्टर को दुबई से लौटने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान एयरपोर्ट पर मीडिया फोटोग्राफर उनके बेहद नजदीक जाकर फोटो खींचने लगे और इसी दौरान भाईजान का गुस्सा सातवें आसमान पर आ गया. दरअसल लंबे सफर से आए सलमान बेहद थके हुए लग रहे थे, ऐसे में सलमान खान को उनकी जबरन फोटो खींचना पसंद नहीं आया और वो एक फोटोग्राफर पर भड़क उठे.

फोटो खिंचवाने का नहीं था मन
वीड‍ियो में देखा जा सकता है सलमान अपने बॉडीगार्ड्स के साथ एयरपोर्ट से निकलकर अपनी कार की ओर बढ़ रहे हैं और इसी दौरान लगातार फोटोग्रफार उनकी तस्वीरें क्लिक कर रहे थे. ऐसे में सलमान के बॉडीगार्ड उन्हें मना करते हैं, लेकिन इसके बाद भी फोटोग्राफर नहीं मानते हैं और इसके बाद सलमान ने रुक कर उस फोटोग्राफर की ओर घूरने लगते हैं और चिल्लाकर कहते हैं कि ‘हो गया ना यार अभी’. सलमान के घूरने के बाद फोटोग्राफर्स अपना कैमरा बंद कर देते हैं.

सलमान को क्यों आया गुस्सा
सलमान खान का मूड क्यों खराब था इस पर बॉलीवुड लाइफ ने बताया है कि सलमान खान मुंबई एयरपोर्ट पर अक्सर गेट नंबर बी से निकलते हैं क्योंक‍ि वहां से कार पार्क‍िंग तक का वॉक‍िंग ड‍िस्टेंस बेहद कम है. लेकिन इस बार सलमान को गेट नंबर ए से निकलने के लिए कहा गया, जिसकी वजह से उन्हें अपनी कार तक पहुंचने के लिए काफी पैदल चलना पड़ा और इसी वजह से वो थोड़े गुस्से में थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *