सलमान खान के बिग बॉस में धर्मेंद्र ने खोली बेटे की पोल, कहा -बॉबी देओल बिना चड्ढी पहने पहुंचे थे सेट पर

धरम सिंह देओल उर्फ धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसम्बर 1935 को लुधियाना (पंजाब) के नसराली गाँव में हुआ था। एक्शन किंग, ही मैन , गरम धरम जैसे नामों से जाने जाने वाले धर्मेंद्र ने 1960 से लेकर अभी तक कई सारी फिल्मों, टीवी शोज, प्रोडक्शन और राजनीति में भी हाथ आजमाया। साथ ही बेटे सनी देओल और बॉबी देओल को भी धर्मेंद्र ने ही लांच किया। लेकिन धर्मेद्र 86 साल की उम्र में आज भी अपने अभिनय के दम पर और अपनी बातों से लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं।

बॉलीवुड के हीमैंन भले ही काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन उऩकी फिल्म का इंतजार आज भी उनके फैंन बेसब्री से करते हैं। और शायद इसीलिए वह अपने फैंस के कभी निरास नहीं करना चाहते और जल्द करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ’ में नजर आने वाले हैं। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। और हाल ही में वह टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस में पहुंचे थे। जहां न सिर्फ उन्होंने सलमान खान के साथ मिलकर खूब मस्ती की, बल्कि बॉबी देओल के एक ऐसा राज का पर्दाफाश किया, जिसको कोई नहीं जानता था।

बिग बॉस 15 अब अपने आखिरी पड़ाव की तरफ है। इस सीजन के न्यू ईयर एपिसोड में बॉलीवुड के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र और भारती सिंह नजर आए। इसी शो के दौरान सलमान के रिक्वेस्ट पर अपने सुपरहिट फिल्म ‘शोले’ का एक सीन रिक्रिएट किया था। इसी बीच धर्मेंद्र ने फिल्म ‘शोले’ से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी सुनाया। धर्मेंद्र इस किस्से के बारे में बताते हुए कहते हैं, “शोले’ फिल्म के लिए मेरे बचपन के रोल की शूटिंग के लिए एक बच्चे की जरूरत थी। मेरे पास बच्चा था, जो बिल्कुल मेरे बचपन के रोल के लिए परफेक्ट था और वो बॉबी देओल थे। उस समय वह छोटे थे। बॉबी देओल को पहनने के लिए एक ड्रेस सिल कर दी गई थी, लेकिन बॉबी देओल बिना अंडरवियर के ही ड्रेस पहनकर आ गए थे

आपको बता दें धर्मेंद्र ने 1957 में प्रकाश कौर से पहली शादी की थी, जिनसे एक्टर को बड़े बेटे सनी देओल और छोटे बेटे बॉबी देओल और दो बेटियां अजीता व विजीता हैं। इसके बाद धर्मेंद्र ने साल 1979 में अपने से 13 साल छोटी एक्ट्रेस हेमा मालिनी से शादी की थी। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां हैं, जिनका नाम ईशा देओल और अहाना देओल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *