सलमान खान के साथ कई रातें गुज़ार चुकी हैं जैकलीन, सामने आई प्राइवेट तस्वीरें

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते है। कभी अपनी फिल्मों की वजह से, तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से। अगर बात करें उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में तो भाईजान अब 56 वर्ष के हो चुके है और आज भी वो कुंवारे है। हालांकि उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन सभी उन्हें बारी बारी छोड़ कर चली गई।

सलमान खान ने जैकलीन के साथ भी काफी समय बिताया है और कई बार दोनों की बॉन्डिंग भी फैंस को देखने मिली है। लॉकडाउन के समय दोनों ने काफी समय साथ ही बिताया है। सलमान और जैकलीन दोनों ही पनवेल वाले फार्म हाउस पर समय बिताते नजर आए थे।

दोनों की कई सारी तस्वीरें उस समय सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें दोनों की नजदीकियां साफ देखने को मिली थी। तस्वीरें देखने के बाद लोग कयास लगा रहे थे कि जरूर दोनों के कुछ न कुछ तो जरूर चल रहा है। हालांकि दोनों ने इस बात से इंकार किया और दोनों एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते है।

अगर बात करें दोनों के साथ काम करने की तो बता दें कि दोनों सुपरहिट फिल्म किक में नजर आए थे। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब प्यार दिया था। अब खबरें है कि जल्द ही इस फिल्म का सीक्वेल भी लोगों के सामने आएगा। खबरों की मानें तो इसके सीक्वेल किक 2 में सलमान खान डबल रोल निभाते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *